आंध्र प्रदेश में पार्षद ने बैठक के दौरान खुद के गाल पर मारे कई चप्पल, जानें क्यों?

काउंसलर रामाराजू ने कहा कि वादों को पूरा नहीं कर पाने के कारण परिषद की बैठक में मर जाना बेहतर था, क्योंकि उनके मतदाता उनसे वादा किए गए कामों को पूरा करने की मांग कर रहे हैं.

आंध्र प्रदेश में पार्षद ने बैठक के दौरान खुद के गाल पर मारे कई चप्पल, जानें क्यों?

आंध्र के पार्षद खुद को चप्पल से मारते दिखे.

अनाकापल्ली:

आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली जिले के एक पार्षद ने अपने मतदाताओं से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहने पर सोमवार को खुद को चप्पल से मारा. नरसीपट्टनम नगर पालिका (वार्ड 20) के पार्षद मुलापर्थी रामाराजू ने परिषद की बैठक के दौरान अपनी निराशा जाहिर की. खुद को चप्पल से मारने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

रामाराजू ने खुद को चप्पल मारने का कारण बताते हुए कहा, ''मुझे पार्षद चुने हुए 31 महीने हो गए हैं, लेकिन मैं अपने वार्ड में जल निकासी, बिजली, स्वच्छता, सड़क और अन्य समस्याओं जैसे नागरिक मुद्दों को हल करने में असमर्थ हूं.''

ऑटो रिक्शा चलाकर जीविकोपार्जन करने वाले 40 वर्षीय पार्षद ने कहा कि उन्होंने सभी विकल्प आजमाए, लेकिन मतदाताओं से किए गए वादे पूरे नहीं कर सके.

उन्होंने आरोप लगाया कि स्थानीय नगर निगम अधिकारियों ने वार्ड 20 की पूरी तरह अनदेखी की और वह अपने किसी भी मतदाता को पानी का कनेक्शन तक नहीं दिला सके.

रामाराजू ने कहा कि वादों को पूरा नहीं कर पाने के कारण परिषद की बैठक में मर जाना बेहतर था, क्योंकि उनके मतदाता उनसे वादा किए गए कामों को पूरा करने की मांग कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्थानीय निकाय चुनावों के दौरान पार्षद को टीडीपी का समर्थन प्राप्त था.