मुंबई : पुलिसवाले ने अपनी जान पर खेलकर बचाई युवती की जान, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पुलिस के मुताबिक- युवती और आरोपी एक अनिल बाबर एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन युवती के  घरवालों ने शादी से इनकार कर दिया था, जिसके बाद युवती ने आरोपी से बातचीत बंद कर दिया था उसी नाराज होकर आरोपी ने उसे जान से मारने की कोशिश की.

मुंबई : पुलिसवाले ने अपनी जान पर खेलकर बचाई युवती की जान, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पुलिसवाले ने बचाई युवती की जान (प्रतीकात्मक फोटो)

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के वडाला में पुलिस सिपाही ने अपनी जान पर खेलकर युवती की जान बचाई है. सिपाही मयूर पाटिल ने जख्मी होने के बाद भी आरोपी को पकड़े रखा. मौके पर मौजूद दूसरे पुलिस वालों ने भी फुर्ती दिखाते हुए आरोपी को काबू में कर गिरफ्तार कर लिया. दिल दहला देने वाली ये वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है.

अब गाड़ियों के हॉर्न से होने वाले शोर पर नजर, लाउडस्पीकर विवाद के बीच मुंबई पुलिस ने कंपनियों से की यह अपील

पुलिस के मुताबिक- 4 मई को वडाला के बरकत नाका पर रात में अचानक से एक युवती पर चाकू से हमला हुआ.  युवती की चीख सुन पास में बंदोबस्त पर मौजूद सिपाही मयूर पाटिल ने दौड़ लगाई और युवती को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर उसे पकड़ने झपटे. तभी आरोपी ने सिपाही पर भी चाकू से हमला कर दिया,  लेकिन उसकी परवाह किए बिना सिपाही मयूर पाटिल ने उसे पकड़े रखा. इस दौरान उनके हाथ से खून बहता रहा. तुरंत ही वहां मौजूद दूसरे पुलिस वालों ने भी पहुंचकर आरोपी को डंडे से पीटकर काबू में किया और गिरफ्तार कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के मुताबिक- युवती और आरोपी एक अनिल बाबर एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन युवती के  घरवालों ने शादी से इनकार कर दिया था, जिसके बाद युवती ने आरोपी से बातचीत बंद कर दिया था उसी नाराज होकर आरोपी ने उसे जान से मारने की कोशिश की. जख्मी पुलिस सिपाही और पीड़ित युवती दोनो से खतरे से बाहर हैं.