महिला पुलिस अधिकारी को पता चला मंगेतर का कारनामा तो कर लिया गिरफ्तार, दर्ज कराई FIR

असम पुलिस ने ओएनजीसी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई लोगों को ठगने वाले एक ठग को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. राणा पोगाग नाम के शख्स को उसके मंगेतर जुनमोनी राभा द्वारा गिरफ्तार किया गया.

महिला पुलिस अधिकारी को पता चला मंगेतर का कारनामा तो कर लिया गिरफ्तार, दर्ज कराई FIR

दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में सगाई की थी और नवंबर में शादी करने वाले थे

नई दिल्ली:

असम पुलिस ने ओएनजीसी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई लोगों को ठगने वाले एक ठग को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. राणा पोगाग नाम के शख्स को उसके मंगेतर जुनमोनी राभा द्वारा गिरफ्तार किया गया. जुनमोनी राभा नौगांव के एक थाने में महिला सब इंस्पेक्टर के तौर पर तैनात है. पोगाग ने झूठा दावा किया था कि वह असम में ओएनजीसी में काम करता है. इस आधार पर कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर वह लोगों से पैसे मांगता था. पुलिस के मुताबिक, पोगाग ने कथित तौर पर लोगों से करोड़ों रुपये ठग लिए थे.

आरोपी ने नौगांव जिले में कार्यरत सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा से सामने भी अपने आपको जनसंपर्क अधिकारी बताया था. जिसके बाद  पिछले साल अक्टूबर में दोनों की सगाई हुई थी. इस साल नवंबर में दोनों शादी करने वाले थे. लेकिन जब महिला आधिकारी को पता चला कि वो एक ठग है तो उसने अपने मंगेतर के ही खिलाफ केस दर्ज करवाया.

राभा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं उन तीन लोगों की आभारी हूं जो मेरे पास उसके (राणा पोगाग) के बारे में जानकारी लेकर आए कि वह कितना बड़ा धोखेबाज है. उन लोगों ने मेरी आंखें खोल दीं. बताते चलें कि असम पुलिस में कार्यरत जुनमोनी राभा जनवरी में उस समय सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने बिहपुरिया के विधायक अमिय कुमार भुइयां के साथ कॉल पर बातचीत के दौरान भाजपा समर्थकों का पक्ष लेने से इनकार कर दिया था.

ये भी पढ़ें-

बड़े हमले की साजिश नाकाम, हरियाणा में चार संदिग्ध खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में BSF को मिली बड़ी कामयाबी, सांबा बॉर्डर पर खोजी पाकिस्तानी सुरंग

China में Covid Policy की आड़ में Xi Jinping के अधिकारी कर रहे ज़ुल्म की इंतहा, Leak Video में सामने आया सच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : प्रशांत किशोर की NDTV से खास बातचीत, बोले- "नीतीश मेरे पिता जैसे हैं, लेकिन