महाराष्ट्र : 'एक-दूसरे को बचाने की कोशिश में' एक ही परिवार के 5 लोगों की तालाब में डूबकर मौत

गांव वालों के मुताबिक पानी की किल्लत की वजह से गांव के एक परिवार की 2 महिलाएं और 3 बच्चे तालाब के पास कपड़े धोने गए थे. इसी बीच यह हादसा हो गया.

महाराष्ट्र : 'एक-दूसरे को बचाने की कोशिश में' एक ही परिवार के 5 लोगों की तालाब में डूबकर मौत

घटना की जांच-पड़ताल करती पुलिस.

मुंबई:

महाराष्ट्र के डोंबिवली में तालाब में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की डूबने से मौत हो गई. दमकल कर्मियों की मदद से देर रात सभी शव निकाले गए . ये दुखद घटना मुंबई से सटे डोंबिवली के संदप गांव की है.ग्रामीणों के मुताबिक, गांव में पानी की किल्लत के चलते परिवार के लोग तालाब में कपड़े धोने गए थे. महिलाएं कपड़े धो रही थीं, तभी उनके साथ मौजूद एक बच्चा तालाब में गिर गया, जिसके बाद उसे बचाने के लिए एक-एक कर पानी में कूद पड़े.  इसके बाद पांचों लोग डूब गए. मृतकों की पहचान मीरा गायकवाड़ (55), उनकी बहू अपेक्षा (30) और पोते मयूरेश (15), मोक्ष (13) और नीलेश (15) के रूप में हुई है. 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक महिला और उसकी बहू तालाब के पास कपड़े धो रहे थे. वहीं पास बैठा एक बच्चा अचानक फिसल कर तालाब में चला गया गया और वह डूबने लगा. वहां मौजूद परिवार के अन्य चार सदस्यों ने बच्चे को बचाने की कोशिश की, लेकिन वे सभी डूब गए. 

घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है. ग्रामीण घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है. साथ ही इस संबध में ग्रामीणों से भी पूछताछ की है. 

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें-पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने अगली सुनवाई तक तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर रोक लगाई