विज्ञापन

MP : टीचर ने दी 16 साल के छात्र को फेल करने धमकी, बनाएं आपत्तिजनक वीडियो, गिरफ्तार

भोपाल के एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल में 16 साल के छात्र ने स्कूल के ही शिक्षक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. आरोप है कि शिक्षक ने कथित तौर पर लड़के को फेल करने की धमकी दी और कुछ आपत्तिजनक वीडियो बनाए. 

MP : टीचर ने दी 16 साल के छात्र को फेल करने धमकी, बनाएं आपत्तिजनक वीडियो, गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
भोपाल:

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 4 दिनों में स्कूली बच्चों के साथ यौन शोषण का तीसरा मामला सामने आया है. उधर टीकमगढ़ में केन्द्रीय मंत्री के सांसद प्रतिनिधि पर भी पॉक्सो के तहत मामला दर्ज हुआ है. हालांकि ये मामला किसी स्कूल से जुड़ा नहीं था. भोपाल के एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल में 16 साल के छात्र ने स्कूल के ही शिक्षक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. आरोप है कि शिक्षक ने कथित तौर पर लड़के को फेल करने की धमकी दी और कुछ आपत्तिजनक वीडियो बनाए. 

हाल ही में, छात्र को अपनी परीक्षा में कम अंक मिलने के बाद, उसके वर्तमान क्लास टीचर ने उससे बातचीत शुरू की. इस चर्चा के दौरान ही छात्र ने उत्पीड़न की पूरी कहानी बताई. मामले की सूचना तुरंत स्कूल प्रिंसिपल को दी गई, जिन्होंने इसके बारे में पुलिस को सूचित किया. इसके बाद, पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज की और उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

स्कूल वैन ड्राइवर ने किया बच्ची के साथ दुर्व्यवहार

शनिवार को भोपाल में एक 5 वर्षीय लड़की के साथ उसके स्कूल वैन ड्राइवर ने कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया. स्कूल से लौटने के बाद, 5 साल की बच्ची ने अपनी मां को पूरी घटना बताई,  बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) आज बच्ची के साथ काउंसलिंग करेगी ताकि अधिक जानकारी जुटाई जा सके. स्कूल वैन के ड्राइवर को संदिग्ध माना जा रहा है और पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. हालांकि, अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. 

आईटी शिक्षक ने किया था बच्ची का शोषण

अभी तीन दिन पहले ही एक 3 साल की बच्ची के साथ उसके आईटी शिक्षक ने यौन शोषण किया था. आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. टीकमगढ़ में एक अलग घटना में, एक 7 साल की बच्ची के साथ कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया गया. आरोपी को हाल ही में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने सांसद प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त किया था. लड़की की मां की शिकायत के बाद, पुलिस ने POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी फिलहाल फरार है, उसे सांसद प्रतिनिधि के पद से हटा दिया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्लीन एनर्जी के क्षेत्र में द्विपक्षीय सहयोग को बढ़ावा देंगे भारत और अमेरिका
MP : टीचर ने दी 16 साल के छात्र को फेल करने धमकी, बनाएं आपत्तिजनक वीडियो, गिरफ्तार
मध्य प्रदेश में ट्रेन को बम से उड़ाने की कोशिश हुई नाकाम
Next Article
मध्य प्रदेश में ट्रेन को बम से उड़ाने की कोशिश हुई नाकाम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com