MP: 4 और 7 साल के बच्चों समेत की पत्नी की हत्या, घर में ही किया दफन; पुलिस को खुदाई में मिले तीनों शव

पुलिस की पूछताछ के दौरान सोनू ने पुलिस को बताया कि उसने कुछ महीने ही दोनों बच्चों और अपनी पत्नी की हत्या कर उनके शव को अपने घर में दफना दिया है.

MP: 4 और 7 साल के बच्चों समेत की पत्नी की हत्या, घर में ही किया दफन; पुलिस को खुदाई में मिले तीनों शव

भोपाल:

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक युवक द्वारा अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी युवक की पहचान सोनू के रूप में की गई है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी सोनू ने अपने चार और सात साल के बच्चे समेत अपनी की हत्या की. इसके बाद उसने अपने एक दोस्त, जिसकी पहचान बंटी के रूप में हुई है, की मदद से शव को अपने ही घर में ही दफना कर दिया. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में आरोपी सोनी और उसके दोस्त बंटी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के अनुसार ये पूरा मामला रतलाम के विंध्यवासिनी कॉलोनी का है.

रतलाम के एसपी अभिषेक तिवारी ने घटना को लेकर कहा कि हमें कुछ दिन पहले जानकारी मिली थी कि सोनू की पत्नी और उसके बच्चे बीते कुछ दिनों से लापता हैं. इसके बाद हमने आरोपी सोनू से उसकी पत्नी और बच्चों को लेकर पूछताछ शुरू की. इस पूछताछ के दौरान सोनू ने पुलिस को बताया कि उसने कुछ महीने ही दोनों बच्चों और अपनी पत्नी की हत्या कर उनके शव को अपने घर में दफना दिया है. सोनू से मिली इस सूचना के बाद हम पुलिस बल के साथ एफएसएल, फोरेसिंक एक्सपर्ट आदि विंध्यवासिनी कॉलोनी में पंहुचे. जहां हमने सोनू द्वारा बताए गए जगह पर खुदाई शुरू की. खुदाई के दौरान हमे घर के अंदर से दफन तीन शव मिले हैं. जिन्हें फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हम सभी शवों का डीएनए टेस्ट भी करवा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक तिवारी ने बताया सोनू ने पुलिस की पूछताछ के दौरान बताया कि उसने अपनी पत्नी निशा और दो बच्चों जिनकी उम्र 4 और सात साल थी, की हत्या की थी.और बाद में अपने दोस्त की मदद से उनके शव को घर में दफन कर दिया था. सोनू ने पुलिस को ये भी बताया कि निशा से ये उसकी दूसरी शादी थी. पुलिस के अनुसार आरोपी सोनू ने निशा और अपने दोनों बच्चों को पत्नी से आए दिन हो रहे विवाद की वजह से मारा. आोरोपी सोनू रेलवे में नौकरी करता है. 

Featured Video Of The Day

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली के खिलाफ FIR, पत्नी आंद्रिया ने मारपीट का लगाया आरोप