विज्ञापन
Story ProgressBack

कमल नाथ ने राहुल गांधी को बताया 'हमारा नेता', क्या कांग्रेस से नाराजगी हो गई खत्म?

BJP में शामिल होने की अटकलों को खारिज करते हुए कमलनाथ ने कहा वे मिलकर अन्याय के खिलाफ राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे एडिशन को उसके अंजाम तक पहुंचाएंगे.

Read Time: 3 mins
कमल नाथ ने राहुल गांधी को बताया 'हमारा नेता', क्या कांग्रेस से नाराजगी हो गई खत्म?
भोपाल:

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath)के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी (BJP) में जाने की अटकलें थी. लेकिन अब तमाम अटकलों पर फुल स्टॉप लग गया है. कमलनाथ ने मतभेद और मनभेद भुलाते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi)को 'हमारा नेता' बताया है. राहुल गांधी से बातचीत के बाद कमलनाथ एक्टिव हो गए हैं और वह पार्टी की मीटिंग में दिखने लगे हैं. उन्होंने लोगों से राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) में शामिल होने की अपील भी की है. इससे साफ है कि कमलनाथ जिस बात को लेकर नाराज थे, वो नाराजगी अब खत्म हो गई है. खबर ये भी है कि कमलनाथ जल्द एमपी में राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होंगे.

राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कमलनाथ ने शुक्रवार को कहा, "पार्टी कार्यकर्ता हमारे नेता का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने सड़कों पर उतरकर अन्याय के खिलाफ निर्णायक लड़ाई का ऐलान किया है." BJP में शामिल होने की अटकलों को खारिज करते हुए कमलनाथ ने कहा वे मिलकर अन्याय के खिलाफ भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे एडिशन को खत्म करेंगे.

"INDIA गठबंधन ने भोपाल में होने वाली पहली रैली रद्द कर दी, क्योंकि लोग...": CM शिवराज का तंज

कमलनाथ ने कहा, "हमारे नेता राहुल गांधी ने देशभर में सड़कों पर उतरकर अन्याय, उत्पीड़न और शोषण के खिलाफ निर्णायक लड़ाई की घोषणा की है. मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि मध्य प्रदेश और कांग्रेस के बहादुर कार्यकर्ता अधिक संख्या में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होकर राहुल गांधी की ताकत और उनकी साहस बनें. आप और मैं मिलकर अन्याय के खिलाफ इस महान अभियान को अंजाम देंगे."

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 2 मार्च को राजस्थान के धौलपुर से एमपी के मुरैना में एंट्री करेगी. एमपी में यह यात्रा 5 दिनों तक चलने वाली है. मुरैना में एंट्री के साथ ही राहुल गांधी की पहली सभा भी होगी. इसके बाद राहुल गांधी नुक्कड़ सभाओं और रोड शो के जरिए लोगों को संबोधित करेंगे. 6 मार्च को राहुल गांधी धार जिले के बदनावर में आदिवासियों के बीच सभा भी करेंगे.

"महादेव को भी नहीं बख्शा": सट्टेबाजी ऐप विवाद के बीच जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला

26 फरवरी से 1 मार्च तक यात्रा पर ब्रेक
भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर 26 फरवरी से 1 मार्च तक ब्रेक रहने वाला है. क्योंकि राहुल गांधी 27 और 28 फरवरी को इंग्लैंड की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी जाकर लेक्चर देंगे. इसी यूनिवर्सिटी से राहुल गांधी ने पढ़ाई भी की है. इंग्लैंड से लौटने के बाद राहुल गांधी 2 मार्च को राजस्थान के धौलपुर से फिर भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत करेंगे फिर उनकी यात्रा एमपी के मुरैना के बाद कई जिलों को कवर करेगी. 

"उम्मीद है कि बीजेपी उस विश्वास पर खरी उतरेगी जो मतदाताओं ने उन पर जताया है": कमल नाथ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
AC के बिना कैसे ठंडे रहेंगे घर, NDTV इंडिया टेलिथॉन में एक्‍सपर्ट ने बताएं तरीके
कमल नाथ ने राहुल गांधी को बताया 'हमारा नेता', क्या कांग्रेस से नाराजगी हो गई खत्म?
ओम बिरला के लिए NDA का 'प्लान-300', समझें लोकसभा स्पीकर के चुनाव का नंबर गेम
Next Article
ओम बिरला के लिए NDA का 'प्लान-300', समझें लोकसभा स्पीकर के चुनाव का नंबर गेम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;