'सर्वे आने के बाद मोदी जी की नींद उड़ गई है', AAP पवक्ता आतिशी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि एक टीवी चैनल ने सर्वे में पूछा कि क्या 2024 में केजरीवाल जी को मोदी जी के सामने चुनौती मानते हैं? 63% लोगों ने हां में जवाब दिया. इस सर्वे आने के बाद मोदी जी की नींद उड़ गई.

'सर्वे आने के बाद मोदी जी की नींद उड़ गई है', AAP पवक्ता आतिशी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

आतिशी ने कहा कि LG साहब आप संवैधानिक पद पर बैठे हैं कम से कम फ़ाइल पढ़ना सीख लीजिए

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि एक टीवी चैनल ने एक सर्वे में पूछा कि क्या 2024 में केजरीवाल जी को मोदी जी के सामने चुनौती मानते हैं? 63% लोगों ने हां में जवाब दिया. इस सर्वे आने के बाद मोदी जी की नींद उड़ गई. आज सुबह से बीजेपी की केंद्रीय जांच एजेंसियां फिर से एक्टिव हो गए हैं. किसी तरह से केजरीवाल जी की बढ़ती लोकप्रियता को रोका जाए.  सर्वे आने के बाद ऐजेंसी को बोला गया है कि पुराने मामले निकालो. आप प्रवक्ता ने कहा कि  LG को बोला गया कि केजरीवाल जी के मंत्रियों पर कुछ तो करो.  जो बस खरीदी ही नहीं गयी, टेंडर हुआ ही नहीं तो उसमें करप्शन कैसे हो सकता है. उसी बौखलाहट में LG साहब ने गलत पर्चा उठा लिया.  LG साहब आप संवैधानिक पद पर बैठे हैं कम से कम फ़ाइल पढ़ना सीख लीजिए.

दिल्ली के उपराज्यपाल वी. के. सक्सेना ने डीटीसी द्वारा 1,000 लो-फ्लोर बसों की खरीद में कथित भ्रष्टाचार की जांच के लिए सीबीआई को शिकायत भेजने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है. उपराज्यपाल के फैसले के बाद आम आदमी पार्टी ने जोरदार हमला बोला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि उपराज्यपाल विनय सक्सेना रोज सुबह अपनी ही दिल्ली सरकार के खिलाफ खबरें मीडिया को दे रहे हैं. एलजी का कॉन्स्टिट्यूशनल ऑब्लिगेशन होता है, लेकिन वे अपनी ही सरकार के खिलाफ ऐसा कर रहे हैं. हमने यह मामला उठाया था कि उनके KVIC के चेयरमैन रहते हुए गलत तरीके से पुराने नोटों को नए नोटो में बदला. उनके चेयरमैन रहते हुए उन्होंने अपनी बेटी को खादी ग्रामोद्योग का काम दिया. पिछले दिनों संजय सिंह ने यह मामला उठाया कि वीके सक्सेना के चेयरमैन रहते हुए खादी ग्रामोद्योग के 4.55 लाख कारीगरों में से 1.95 को ही एकाउंट में पेमेंट किया, बाकी सबको कैश में पेमेंट किया गया और हेराफेरी का आरोप है.