विधायक हाजी युनूस के बच्चों की गाड़ी पर हमला, वीडियो ट्वीट कर दी जानकारी; FIR दर्ज कर मामले की जांच जारी

हमले के दौरान गाड़ी में हाजी यूनुस के एक बेटा और दो बेटी बैठे हुए थे हालांकि इस मामले में उन्होंने दिल्ली पुलिस से कोई शिकायत नहीं की. लेकिन दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए इस मामले में आईपीसी की धारा 341/506/34 के तहत मामला दर्ज किया है.

विधायक हाजी युनूस के बच्चों की गाड़ी पर हमला, वीडियो ट्वीट कर दी जानकारी; FIR दर्ज कर मामले की जांच जारी

हमले का वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुस्तफाबाद से विधायक हाजी यूनुस ने एक वीडियो ट्वीट शेयर कर बताया कि उनके बच्चे जब गाड़ी में जा रहे थे उसी दौरान उनके बच्चों के गाड़ी को रोक कर उस पर हमला किया. हमले के दौरान गाड़ी में हाजी यूनुस के एक बेटा और दो बेटी बैठे हुए थे हालांकि इस मामले में उन्होंने दिल्ली पुलिस से कोई शिकायत नहीं की. लेकिन दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए इस मामले में आईपीसी की धारा 341/506/34 के तहत मामला दर्ज किया है.

दिल्ली पुलिस का कहना है कि यह वीडियो 24 तारीख की रात शास्त्री पार्क इलाके का है. हाजी यूनुस की गाड़ी में उनका बेटा मोहम्मद उनस था जिसकी एक स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठे कुछ लड़कों से बहसबाजी हुई थी. हालांकि किसी हमले का साक्ष्य पुलिस को नहीं मिला. पुलिस का कहना है कि सफेद रंग की स्कार्पियो कार नोएडा नंबर पर रजिस्टर्ड है इन युवकों की जल्दी पहचान कर इनसे पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी पर पार्टी अध्यक्ष बनने के लिए दबाव बनाएंगे: कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे

विधायक की गाड़ी में बैठे उनके बेटे ने झगड़े के दौरान यह वीडियो बनाया और यह दावा कर रहे हैं कि पहले दिन नोएडा नंबर की गाड़ी ने विधायक की गाड़ी पर हमला किया था और वीडियो में दिख रहा है कि मोहम्मद अनस के साथ उसकी दो छोटी बहन ने भी गाड़ी में मौजूद है और वह लगातार पुलिस को कॉल करने की बात कह रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जस्टिस उदय उमेश ललित बने देश के नए CJI, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिलाई शपथ | पढ़ें