विज्ञापन
Story ProgressBack

मेरठ : बच्चों के सामने पिता की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

अरशद अपनी दो बेटी और एक बेटे के साथ स्विमिंग करने के लिए स्विमिंग पूल में पहुंचा था. जब रात में पौने दस बजे वो वापस जाने की तैयारी करने लगे तभी अरशद का पड़ोसी बिलाल अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा और किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हो गई.

Read Time: 2 mins
मेरठ : बच्चों के सामने पिता की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
मेरठ:

थाना नौचंदी क्षेत्र की जैदी फार्म कॉलोनी निवासी कपड़ा व्यापारी अरशद को मंगलवार रात लगभग पौने दस बजे एक शख्स ने गोली मार दी. अरशद अपनी दो बेटी और एक बेटे के साथ स्विमिंग करने के लिए स्विमिंग पूल में पहुंचा था. जब रात में पौने दस बजे वो वापस जाने की तैयारी करने लगे तभी अरशद का पड़ोसी बिलाल अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा और किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हो गई. तभी कुछ लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन बिलाल ने अचानक पिस्टल निकाल कर अरशद के सिर में सटाकर उसे गोली मार दी.

अरशद धड़ाम से नीचे गिर गया और आरोपी मौके से फरार हो गया. अरशद की उसके तीनों बच्चों के सामने ही हत्या कर दी गई और यह घटना सीसीटीव कैमरे में भी रिकॉर्ड हुई है. सरेआम हुई हत्या से लोगों के बीच अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और लोग इधर-उधर भागने लगे और अरशद के बच्चे अपने पिता के शव के पास खड़े हो कर रोने लगे. 

CCTV footage में साफ दिखाई दे रहा है कि बिलाल ने एक प्रोफेशनल शार्प शूटर स्टाइल में बड़ी ही सहजता से इस हत्या को अंजाम दिया है. अरशद के परिवार ने बिलाल पर रंगदारी मांगने और ना देने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए FIR कराई है. पुलिस के अनुसार दोनों ही पक्ष अपराधी प्रवृति के हैं, खुद मृतक अरशद पर लूट, चोरी जैसे 17 मुकदमे हैं. दोनों पक्षों का और अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

फिलहाल पुलिस ने बिलाल सहित 5 के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है, सभी आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई है कि दोनों पक्षों में लंबे समय से रंजिश चली आ रही है, पहले भी इनमें मारपीट और मुकदमेबाजी हुई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अपनी बात रखने के लिए चुन सकता था बेहतर शब्द... : भारत की विविधता वाले बयान पर बोले सैम पित्रोदा
मेरठ : बच्चों के सामने पिता की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार
लोकसभा में सांसदों को शपथ के लिए पुकारने वाले यह अधिकारी कौन हैं?
Next Article
लोकसभा में सांसदों को शपथ के लिए पुकारने वाले यह अधिकारी कौन हैं?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;