फेसबुक फ्रेंड से शादी करने पाकिस्तान गई भारतीय महिला अंजू स्वदेश लौटीं

अंजू जुलाई में एक वीजा के साथ वाघा-अटारी सीमा के रास्ते पाकिस्तान गई थी. नसरुल्ला से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म अपनाते हुए उसने अपना नाम फातिमा रख लिया था.

फेसबुक फ्रेंड से शादी करने पाकिस्तान गई भारतीय महिला अंजू स्वदेश लौटीं

अमृतसर:

फेसबुक मित्र से शादी करने के लिए पाकिस्तान गई भारतीय महिला अंजू बुधवार को वाघा-अटारी सीमा के रास्ते भारत लौट आईं. अंजू उर्फ फातिमा (34) अपने दो बच्चों को भारत में छोड़कर फेसबुक मित्र नसरुल्ला से शादी करने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के एक सुदूर गांव में चली गई थी. अंजू का पाकिस्तानी पति उसे छोड़ने के लिए वाघा सीमा तक आया था.

भारत पहुंचने पर अंजू को मीडिया से बातचीत करने की अनुमति नहीं दी गई और वह दिल्ली आने के लिए सीधा हवाई अड्डे चली गईं. यहां श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अंजू को बुर्का पहने देखा गया. अंजू ने मीडिया से कहा, "मैं अपने भारतीय परिवार से मिलने के लिए यहां आई हूं. मैं अपनी इच्छा से वापस भारत आई हूं..."

अंजू जुलाई में एक वीजा के साथ वाघा-अटारी सीमा के रास्ते पाकिस्तान गई थी. नसरुल्ला से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म अपनाते हुए उसने अपना नाम फातिमा रख लिया था. अंजू के भारतीय पति अरविंद ने कहा था कि वह जयपुर जाने के बहाने घर से निकली थी लेकिन बाद में परिवार को पता चला कि वह पाकिस्तान में है.

अंजू अपने भारतीय पति के साथ राजस्थान के भिवाड़ी में रहती थी. वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव की रहने वाली है. भिवाड़ी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सैनी ने बुधवार को कहा कि उन्हें अंजू की वापसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि अरविंद अब भिवाड़ी में नहीं रहता और वह अपने बच्चों के साथ कहीं चला गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- तेलंगाना विधानसभा चुनाव : केसीआर करेंगे वापसी या बदलेगी सरकार, 3.26 करोड़ मतदाता आज करेंगे मतदान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)