"पीड़ादायक": जेल जाने से पहले बीमार पत्नी को गले लगाते मनीष सिसोदिया की तस्वीर पर अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल लौटने के लिए अपने घर से निकलते समय पत्नी को गले लगाते मनीष सिसोदिया की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने कहा, "ये तस्वीर बहुत दर्दनाक है. क्या उस व्यक्ति के साथ ऐसा अन्याय करना सही है, जिसने देश के गरीब बच्चों को आशा दी?"

मनीष सिसोदिया की पत्नी उनके गले लगकर रोने लगीं.

नई दिल्ली:

कथित शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने कोर्ट की अनुमति के बाद शनिवार को अपनी बीमार पत्नी से मुलाकात की. पुलिसकर्मियों के साथ सिसोदिया सुबह लगभग 10 बजे जेल वैन में मथुरा रोड स्थित अपने घर पहुंचे और मुलाकात का समय समाप्त होने के बाद जेल लौट आए. लेकिन इस मौके से एक दर्दनाक तस्वीर सामने आई. सिसोदिया की पत्नी उनके गले लगकर रोने लगीं.

सिसोदिया ने अपनी पत्नी के साथ जो समय बिताया, उस दौरान आप नेता ने 'छोटी दिवाली' पर अपने घर में दीये जलाए. उन्होंने अपने आवास के बाहर एकत्र मीडियाकर्मियों से बातचीत नहीं की. क्योंकि कोर्ट ने इसकी इजाजत नहीं दी थी. 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल लौटने के लिए अपने घर से निकलते समय पत्नी को गले लगाते हुए मनीष सिसोदिया की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, "यह तस्वीर बहुत दर्दनाक है. क्या उस व्यक्ति के साथ ऐसा अन्याय करना सही है जिसने देश के गरीब बच्चों को आशा दी?"

जून में सिसोदिया को दिल्ली उच्च न्यायालय ने अपनी पत्नी सीमा से मिलने की अनुमति दी थी, जो मल्टीपल स्केलेरोसिस से पीड़ित हैं. हालांकि, वह उनसे नहीं मिल सके, क्योंकि उनकी हालत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अदालत ने मनीष सिसोदिया को अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति देते हुए उन्हें मीडिया से बात नहीं करने या किसी भी राजनीतिक गतिविधि में शामिल नहीं होने का आदेश दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
MP की गोटेगांव विधानसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला, कांग्रेस को BJP के साथ निर्दलीय प्रत्याशी से मिल रही टक्कर



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)