विज्ञापन
This Article is From Oct 18, 2022

"मुझे डराए जाने का मकसद"; CBI पूछताछ पर अहमदाबाद रवाना होते वक्त बोले मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि CBI और ED का जितना दुरुपयोग भारतीय जनता पार्टी कर रही है, वह सबको पता है. पूरी CBI और ED को उन्होंने केवल और केवल राजनैतिक मशीन बना दिया है. यह किसी से छुपा नहीं है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि CBI और ED का हो रहा दुरुपयोग

नई दिल्ली:

शराब नीति घोटाले मामले में कल दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से कई घंटे की पूछताछ की गई. सीबीआई की इस पूछताछ के विरोध में आप ने जोरदार विरोध-प्रदर्शन किया. मनीष सिसोदिया ने अहमदाबाद के लिए निकलते वक्त कहा कि अब मैं दो दिन के लिए गुजरात जा रहा हूं, पिछले दिनों जब भी मैं गुजरात गया, जिस भी इलाक़े में गया, लोगों ने मुझे बताया दिखाया कि वहां स्कूल की हालत कितनी ख़राब है, गुजरात को आज अच्छे स्कूलों की ज़रूरत है. वहां सब लोग दुखी हैं, 27 साल से BJP की सरकार रही, उसने स्कूल बंद करने के अलावा कुछ नहीं किया, उसके पास दिखाने के लिए कुछ नहीं है. लेकिन जैसा दिल्ली में हो सकता है, वैसे गुजरात में भी हो सकता है, यही मैसेज लेकर मैं गुजरात जा रहा हूं, 2 दिन के लिए. 

सीबीआई से पूछताछ के बारे में मनीष सिसोदिया ने कहा कि CBI और ED का जितना दुरुपयोग भारतीय जनता पार्टी कर रही है, वह सबको पता है. पूरी CBI और ED को उन्होंने केवल और केवल राजनैतिक मशीन बना दिया है. यह किसी से छुपा नहीं है. CBI के ऑफ़िसर्स अगर प्रेस रिलीज़ जारी करके कहते कि ऑपरेशन लोटस किया था, तो लोगों को सरप्राइज़ होगा. लेकिन वाक़ई उनका वाक़ई फ़ोकस एक्साइज़ पॉलिसी पर नहीं था, इसमें कहीं कोई करप्शन नहीं था, कुछ नहीं मिला और यह कल की बातचीत में साफ़ हो गया. पूरी तरह से मनगढ़ंत कहानियां बनाई गई हैं.

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में दो प्रवासी मजदूरों की हत्या, हमलावरों को गिरफ्तार किया गया

इसके आगे उन्होंने कहा कि कल मुझे बुलाने का मक़सद यही था कि मुझे इस बात के लिए डराया जाए कि किसी तरीक़े से मैं आम आदमी पार्टी छोड़ने को तैयार हो जाऊं और BJP में शामिल हो जाऊं, लेकिन मैंने साफ़ साफ़ कह दिया कि भारतीय जनता पार्टी इतनी गंदी पार्टी है कि इसमें शामिल होना अपने आप को ख़त्म करना है, अपनी आत्मा को मारना है. इन की कोशिश तो थी कल गिरफ़्तार करने की, हो सकता है फिर बुलाएं, लेकिन गुजरात की जनता स्कूल के लिए वोट करने जा रही है और इसे वे लोग रोक नहीं पाएंगे. AAP को गुजरात में अच्छे स्कूल, अस्पताल बनवाने हैं और यह भरोसा पब्लिक के बीच बन गया है.

VIDEO: सिटी सेंटर: मनीष सिसोदिया से CBI ने 9 घंटे की पूछताछ, बोले- AAP छोड़ने का बनाया दबाव | पढ़ें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
"मुझे डराए जाने का मकसद"; CBI पूछताछ पर अहमदाबाद रवाना होते वक्त बोले मनीष सिसोदिया
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com