पत्‍नी की हत्‍या कर पहुंच गया ऑफिस, शिफ्ट पूरी करने के बाद पुलिस स्‍टेशन जाकर किया सरेंडर

पालघर जिले के नालासोपारा में अपनी पत्नी का गला घोंट हत्‍या करने के आरोप में एक व्यक्ति को सोमवार को गिरफ्तार किया गया.

पत्‍नी की हत्‍या कर पहुंच गया ऑफिस, शिफ्ट पूरी करने के बाद पुलिस स्‍टेशन जाकर किया सरेंडर

सुबह पत्‍नी का गला घोंटा, पूरे दिन किया ऑफिस में काम और शाम को पुलिस स्‍टेशन जाकर बोला- मैंने की हत्‍या

पालघर:

महाराष्‍ट्र के पालघर में हत्‍या का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. पालघर जिले के नालासोपारा में अपनी पत्नी का गला घोंट हत्‍या करने के आरोप में एक व्यक्ति को सोमवार को गिरफ्तार किया गया. पालघर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि शख्‍स को अपनी पत्‍नी के चरित्र पर शक था. इसी कारण उसने पत्‍नी की हत्या कर दी. 

अधिकारी ने बताया कि शख्‍स ने सुबह अपनी पत्‍नी की गला घोंटकर हत्‍या कर दी थी. इसके बाद उसने अपने अपराध का छिपाने की कोशिश नहीं की. वह पत्‍नी के शव को घर में ही छोड़कर ऑफिस चला गया. हैरान करने वाली बात यह है कि ऑफिस पहुंचकर इस शख्‍स ने पूरे दिन काम किया. इस दौरान ऑफिस में इस शख्‍स ने अपने सहकर्मियों को हत्‍या के बारे में कुछ नहीं बताया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑफिस से छुट्टी होने के बाद ये शख्‍स पुलिस स्‍टेशन गया और बताया कि उसने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी है. इस शख्‍स के हत्‍या करने के बाद ऑफिस जाने की बात से पुलिस भी हैरान है. हालांकि, ऐसा लगता है कि ये शख्‍स शायद बेहद मानसिक तनाव की स्थिति से गुजर रहा होगा. पुलिस ने इस मामले में हत्‍या कर केस दायर कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वह कई एंगल से जांच कर रही है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)