विज्ञापन

महाराष्ट्र : भारी बारिश की वजह से पीएम मोदी का पुणे दौरा रद्द

PM Modi Pune Visit Cancel: पीएम पुणे नहीं जा रहे हैं तो संभव है कि ये कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किए जाएं, हालांकि इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

महाराष्ट्र : भारी बारिश की वजह से पीएम मोदी का पुणे दौरा रद्द
पीएम मोदी का पुणे दौरा रद्द. (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पुणे जाने वाले थे. लेकिन महाराष्ट्र में हो रही भीषण बारिश की वजह से उनका दौरा रद्द (PM Modi Pune Visit Cancel Due To Rain) हो गया है. पीएम मोदी अब पुणे नहीं जाएंगे.मुंबई समेत महाराष्ट्र के ज्यादातर हिस्सों में बुधवार से तेज बारिश हो रही है. मुंबई में बारिश तो आज थम गई है लेकिन कई जगहों के लिए आईएमडी ने आज भी रेड अलर्ट जारी किया है. यही वजह है कि पीएम का दौरा रद्द हो गया है.

ये भी पढ़ें-मुंबई बारिश से बेहाल, दिल्ली में खुशनुमा हुआ मौसम, जानें बाकी राज्यों में कैसा रहेगा मौसम | देखें 8 वीडियो

पीएम मोदी को इन कार्यक्रमों में होना था शामिल

पीएम मोदी पुणे जिले का दौरा कर 22,600 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने वाले थे. इसमें सोलापुर हवाई अड्डे का उद्घाटन और परम रूद्र सुपरकंप्यूटर्स का लोकार्पण भी शामिल था. अब जब पीएम पुणे नहीं जा रहे हैं तो संभव है कि ये कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किए जाएं, हालांकि इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

PM वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो सकते हैं शामिल

 प्रधानमंत्री मोदी का पुणे में आज अदालत मेट्रो स्टेशन से पुणे के स्वारगेट तक चलने वाली मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाने का भी कार्यक्रम था.  इस मेट्रो खंड के उद्घाटन के साथ ही पुणे मेट्रो रेल परियोजना का पहला चरण पूरा हो जाएगा.जिला अदालत से स्वारगेट के बीच भूमिगत खंड की लागत लगभग 1,810 करोड़ रुपये है. इसके साथ भी पीएम को करीब 2,950 करोड़ रुपये की लागत से विकसित होने वाले पुणे मेट्रो चरण -1 के स्वारगेट-कटराज एक्सटेंशन की आधारशिला भी रखनी थी. अब ये सभी कार्यक्रम वीडियो वर्चुअली हो सकते हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
परम रुद्र: देश में बने 130 करोड़ की कीमत के तीन सुपर कंप्यूटरों की खासियत जान हो जाएंगे हैरान
महाराष्ट्र : भारी बारिश की वजह से पीएम मोदी का पुणे दौरा रद्द
बहराइच में ध्वस्त किए गए 23 घर, कन्नौज-फतेहपुर में भी अवैध निमार्ण पर बुलडोजर एक्शन
Next Article
बहराइच में ध्वस्त किए गए 23 घर, कन्नौज-फतेहपुर में भी अवैध निमार्ण पर बुलडोजर एक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com