विज्ञापन
This Article is From Oct 15, 2021

सिविल इंजीनियर से मारपीट के मामले में महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड गिरफ्तार, कोर्ट से मिली जमानत

अप्रैल 2020 में इंजीनियर अनंत करमुसे ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी, जिससे नाराज होकर जितेंद्र आव्हाड ने अपने बंगले पर उन्हें ले जाकर मारपीट की थी. करमूसे की शिकायत पर वर्तक नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सिविल इंजीनियर से मारपीट के मामले में महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड गिरफ्तार, कोर्ट से मिली जमानत
महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड (फाइल फोटो)
मुंबई:

सिविल इंजीनियर की पिटाई के मामले में महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड को गिरफ्तार कर रिहा कर दिया गया है. जितेंद्र आव्हाड को सिविल इंजीनियर अनंत करमुसे के साथ मारपीट करने के आरोप में ठाणे के वर्तक नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, जहां उनकी 10 हजार रुपये कैश और एक स्योरिटी पर जमानत हो गई. बता दें कि, अप्रैल 2020 में इंजीनियर अनंत करमुसे ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी, जिससे नाराज होकर जितेंद्र आव्हाड ने अपने बंगले पर उन्हें ले जाकर मारपीट की थी.

करमूसे की शिकायत पर वर्तक नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में जितेंद्र आव्हाड के 3 सुरक्षाकर्मियों की भी गिरफ्तारी हुई थी, उन्हें भी बाद में जमानत मिल गई थी. अनंत करमुसे ने हाईकोर्ट तक इंसाफ के लिए याचिका की थी, जिसके बाद गुरुवार (14 अक्टूबर) को जितेंद्र आव्हाड को बयान के लिये बुलाया गया फिर गिरफ्तार कर तुरंत कोर्ट में पेश किया और जमानत मिल गई. बीजेपी ने अब इस मामले में मंत्री जितेंद्र आव्हाड के इस्तीफे की मांग की है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com