विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 07, 2023

यह "हर हर महादेव ऐप" बन जाएगा अगर...उद्धव ठाकरे का BJP पर कटाक्ष

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, "छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. लेकिन अगर वह शामिल होते हैं तो महादेव सट्टेबाजी ऐप (Mahadev Betting App) हर हर महादेव ऐप बन जाएगा और उनके खिलाफ सभी कानूनी मामले सुलझ जाएंगे."

Read Time: 3 mins

पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर हमला

नई दिल्ली:

महादेव सट्टेबाजी ऐप विवाद इन दिनों जोरों पर है. बीजेपी इस मामले पर भूपेश बघेल सरकार को जमकर घेर रही है. अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray On Mahadev Betting App) ने इसे लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. उद्धव ने सोमवार को बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बीजेपी में शामिल हो जाते हैं तो उन्हें 'क्लीन चिट' मिल जाएगी. शिवसेना नेता ने यह बात मुंबई में एक बुक लॉन्च कार्यक्रम में कही. उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर सीएम भूपेश बघेल अपनी पार्टी बदल लेते हैं तो महादेव सट्टेबाजी ऐप 'हर हर महादेव' बन जाएगा. 

ये भी पढ़ें-शुभम सोनी का दावा- ''मैं ही महादेव बेटिंग ऐप का मालिक, भूपेश बघेल के कहने पर दुबई गया''

उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर कटाक्ष

पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, "छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. लेकिन अगर वह शामिल होते हैं तो महादेव सट्टेबाजी ऐप हर हर महादेव ऐप बन जाएगा और उनके खिलाफ सभी कानूनी मामले सुलझ जाएंगे."छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विधानसभा चुनावों से ठीक पहले अवैध महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में फंस गए. बीजेपी ने रविवार को महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले के आरोपी शुभम सोनी का एक वीडियो शेयर किया था,  जिसमें वह कह रहा था कि वह ऑनलाइन सट्टेबाजी प्लेटफॉर्म का 'मालिक' है. उसने सीएम भूपेश बघेल और अन्य लोगों को अब तक 508 करोड़ रुपये देने का दावा किया. उसने कहा कि उसके पास इस बात का सबूत है. वह दुबई भी भूपेश बघेल के कहने पर ही गया था.

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में फंसे भूपेश बघेल

हालांकि, नई दिल्ली में रविवार को एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि केंद्र सरकार ने ईडी की अपील पर महादेव ऐप समेत 22 अवैध सट्टेबाजी प्लेटफार्मों के खिलाफ ब्लॉकिंग आदेश जारी किए हैं.महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले की जांच कर रहे ईडी ने पिछले हफ्ते दावा किया था कि फोरेंसिक विश्लेषण और 'कैश कूरियर' द्वारा दिए गए बयान से 'चौंकाने वाले आरोप' सामने आए हैं. आरोप लगाए गए हैं कि महादेव सट्टेबाजी ऐप प्रमोटर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अब तक करीब 508 करोड़ रुपये का भुगतान कर चुके हैं और 'ये जांच का विषय हैं'. 

ये भी पढ़ें-"इन्होंने तो महादेव तक को नहीं छोड़ा": छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"शानदार जीत...": राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने टीम इंडिया को टी-20 चैंपियन बनने पर दी बधाई
यह "हर हर महादेव ऐप" बन जाएगा अगर...उद्धव ठाकरे का BJP पर कटाक्ष
एक के बाद एक... लगातार 15 बार चाकू से वार : बिहार में बीच सड़क पत्रकार का मर्डर; जानें पूरा मामला
Next Article
एक के बाद एक... लगातार 15 बार चाकू से वार : बिहार में बीच सड़क पत्रकार का मर्डर; जानें पूरा मामला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;