विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 04, 2023

"इन्होंने तो महादेव तक को नहीं छोड़ा": छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

PM Modi in Chhattisgarh: जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी, आपका पैसा लूटने वालो को जेल भेजा जाएगा."

Read Time: 4 mins

PM Modi in Durg: प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कहा भाजपा नीत केंद्र सरकार अगले पांच साल के लिए 80 करोड़ गरीबों के लिए नि:शुल्क राशन योजना का विस्तार करेगी.

रायपुर:

Chhattisgarh Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग में शनिवार को जनसभा को संबोधित किया. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आयोजित इस रैली के दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीतिक दल गरीबों को बांटने के लिए नयी साजिशें रच रहे हैं और जातिवाद का विष फैला रहे हैं.

उन्होंने कथित महादेव सट्टेबाजी ऐप घोटाले (Mahadev App Scam) को लेकर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे ‘महादेव' के नाम को भी नहीं बख्शते हैं .

पीएम मोदी ने कहा, ''2 हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, 5 हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1,300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का DMF घोटाला. छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई भी मौका नहीं छोड़ा है."

इस दौरान पीएम ने कहा, "मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद ऐसे घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी, आपका पैसा लूटने वालो को जेल भेजा जाएगा."

कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार कर अपना खजाना भरना है: पीएम मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर ओबीसी प्रधानमंत्री और पूरे समुदाय को गाली देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह गालियों से डरते नहीं हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती कि गरीबों का भला हो, वह नहीं चाहती कि उनकी स्थिति में सुधार हो. कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार कर अपना खजाना भरना है.

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गालियां देते हैं, हर दिन मैं 2-2.5 किलो गालियां खाता हूं. लेकिन यहां के मुख्यमंत्री देश की जांच एजेंसियों और देश के सुरक्षाबल को भी गाली देने लगे हैं. इन साथियों पर भी आरोप लगा रहे हैं."

PM मोदी ने रहा, "मैं अपने भाइयों और बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है गालियों से डरता नहीं है. भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए ही तो जनता ने मोदी को दिल्ली भेजा है. जिन्होंने यहां के गरीब को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी. उससे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा."

पीएम का विपक्ष पर निशाना, बोले- कांग्रेस गरीबों की कभी कद्र नहीं करती
इसके आगे पीएम ने कहा, "कांग्रेस ने गरीब को धोखे के सिवाय कभी कुछ नहीं दिया. कांग्रेस गरीबों की कभी कद्र नहीं करती. इसलिए जब तक कांग्रेस केंद्र सरकार में रही, वो गरीबों के हक का पैसा लूटकर खाती रही, अपने नेताओं की तिजोरी में भरती रही."

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में कहा भाजपा नीत केंद्र सरकार अगले पांच साल के लिए 80 करोड़ गरीबों के लिए नि:शुल्क राशन योजना का विस्तार करेगी. 

छत्तीसगढ़ में दो चरणों में होगा विधानसभा चुनाव
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव सात और 17 नवंबर को दो चरणों में होगा. नक्सल प्रभावित बस्तर संभाग के सात जिलों तथा राजनांदगांव, मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी, कबीरधाम और खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिलों की 20 सीट में पहले चरण में तथा शेष 70 सीट पर दूसरे चरण में मतदान होगा. जबकि वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सुनिए सुनिए.. जब 'पेपर लीक' के जिक्र पर विपक्ष के शोर को राष्ट्रपति ने किया शांत, मोदी ने खूब थपथपाई मेज 
"इन्होंने तो महादेव तक को नहीं छोड़ा": छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
कभी भी अस्थिर हो सकती है केंद्र सरकार, कार्यकर्ता पार्टी के जनाधार को युद्धस्तर पर बढ़ाएं : मायावती
Next Article
कभी भी अस्थिर हो सकती है केंद्र सरकार, कार्यकर्ता पार्टी के जनाधार को युद्धस्तर पर बढ़ाएं : मायावती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;