विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 10, 2023

मध्य प्रदेश : "विकास यात्रा" में पन्ना कलेक्टर की अपील पर बवाल, कांग्रेस ने की हटाने की मांग

एक वायरल वीडियो में पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा को लोगों से अगले 25 वर्षों तक भाजपा से जुड़े रहने का आग्रह करते हुए दिखाया गया है. वायरल वीडियो में वह कहते हैं कि वर्तमान सरकार आजादी की शताब्दी मनाने के लिए सत्ता में रहना चाहती है.

Read Time: 3 mins

वायरल वीडियो में पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा को लोगों से अगले 25 वर्षों तक भाजपा से जुड़े रहने की अपील करते हुए दिखाया गया है.

मध्य प्रदेश सरकार राज्यव्यापी विकास यात्रा का आयोजन कर रही है. इसका उद्देश्य राज्य सरकार के विकास मंत्र को जन-जन तक पहुंचाना और राज्य भर में सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करना है, मगर एक बार फिर यह विचित्र कारणों से चर्चा में है. 8 फरवरी को, पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा अमनगंज के दौरे पर थे. वहां उन्होंने दावा किया कि अगले 25 वर्षों तक राज्य में भाजपा सरकार सत्ता में रहेगी.

एक वायरल वीडियो में पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा को लोगों से अगले 25 वर्षों तक भाजपा से जुड़े रहने की अपील करते हुए दिखाया गया है. वायरल वीडियो में वह कहते हैं कि वर्तमान सरकार आजादी की शताब्दी मनाने के लिए सत्ता में रहना चाहती है. कांग्रेस ने पन्ना कलेक्टर की अपील पर आपत्ति जताते हुए कलेक्टर के खिलाफ आंदोलन करने और उन्हें पद से हटाने की मांग की है. पिछले साल जबलपुर हाईकोर्ट ने कलेक्टर के खिलाफ एक कड़ी टिप्पणी की थी, जब उन्होंने पंचायत में चुनाव हारने वाले व्यक्ति को विजेता घोषित किया था. हाईकोर्ट ने कहा था कि वह 'कलेक्टर बनने के अयोग्य' हैं और 'राजनीतिक एजेंट' के रूप में कार्य कर रहे हैं. 

इसी तरह,  अशोकनगर जिले के मुंगावली के गांव देवराछी का है, जहां लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्य मंत्री ब्रजेंद्र सिंह यादव पर स्थानीय लोगों ने मंगलवार की रात उन पर खुजली वाला पाउडर छिड़क दिया. पाउडर के कारण हुई खुजली इतनी तेज थी कि मंत्री को अपना कुर्ता उतारने और शरीर के ऊपरी हिस्से को बोतलबंद पानी से धोने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

यह भी पढ़ें-
"उनके पास कीचड़ था, मेरे पास गुलाल... जिसके पास जो था, उछाल दिया..." : विपक्ष पर कटाक्ष करते बोले PM नरेंद्र मोदी
Turkey Earthquake: भूकंप के 72 घंटे के बाद फंसे लोगों के जिंदा रहने की उम्मीद कम, अब तक करीब 20000 मौतें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बैंक में 30 साल का कर्मचारी कुर्सी पर बैठे-बैठे अचानक मौत की नींद सो गया
मध्य प्रदेश : "विकास यात्रा" में पन्ना कलेक्टर की अपील पर बवाल, कांग्रेस ने की हटाने की मांग
फिर विवादों से घिरी IAS रोहिणी सिंधुरी, इस बार गायक लकी अली ने लगाए गंभीर आरोप
Next Article
फिर विवादों से घिरी IAS रोहिणी सिंधुरी, इस बार गायक लकी अली ने लगाए गंभीर आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;