"मोदी जी विषपान करने वाले नीलकंठ हैं" : कर्नाटक में कांग्रेस पर हमलावर मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान

कर्नाटक चुनाव प्रचार में बीजेपी पुरजोर ताकत लगा रही है. इसी सिलसिले में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज बेंगलुरु चुनाव प्रचार करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की हाल ही में पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रही है. अब मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान ने बेंगलुरु में कांग्रेस पर निशाना साधा. एमपी सीएम ने कहा कि कांग्रेस विषकुंभ बन गई है, पीएम के बारे में जहर ही फैलाती रहती है, कभी कहते हैं मौत के सौदागर हैं, कोई कहता है सारे मोदी चोर हैं, कोई कहता है कि मोदी जी सांप हैं, कोई नीच बोलता है असल में ये सत्ता जाने की छटपटाहट है, जो बौखलाहट में बदल गई है इसलिए कांग्रेस के विषकुंभ से जहरीले बयान निकल रहे हैं, मगर मोदी जी विषपान करने वाले नीलकंठ हैं.

मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मोदी जी सांप नहीं है, देश की सांस है, जनता की आस है. लोगों का विश्वास है. जैसे ऑक्सीजन पूरे शरीर को जीवन भी देती है और स्फूर्ति से भर देती है, वैसे मोदी जी ने देश को नवजीवन दिया है. कांग्रेस विषकुंभ बन गई है. मोदी जी के बारे में जहर ही फैलाती रहती है, कभी कहते हैं, मोदी मौत के सौदागर हैं. कोई कहता है, सारे मोदी चोर है. कोई कहता है, मोदी जी सांप है, कोई उनको नीच बोलता है. कांग्रेस के विष्कुंभ से जहरीले बयान निकल रहे हैं.
लेकिन मोदी जी तो जहर पीने वाले विषपान करने वाले नीलकंठ है.

CM शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने साथ ही कहा कि इस बार SMS से कर्नाटक को बचाना है. SMS मतलब सिद्धरमैया, मल्लिकार्जुन खरगे और शिवकुमार. क्योंकि एक करप्ट मैसेज मोबाइल खराब कर देता है ठीक वैसे ही ये करप्ट sms कर्नाटक के भविष्य को खराब कर देगा. S.M.S कर्नाटक के विकास के लिए ही खतरनाक है, डबल इंजन की सरकार ही कर्नाटक को बचा सकती है. आपको बता दें कि इस महीने कर्नाटक में चुनाव होने जा रहे हैं. कर्नाटक में सत्ता हासिल करने के लिए बीजेपी इस बार चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगा रही है.

ये भी पढ़ें : सीमा उल्लंघन के कारण चीन के साथ भारत के संबंध 'असामान्य' : एस जयशंकर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : पूर्वी भारत में मई महीने में लू चलने की संभावना : मौसम विज्ञान विभाग