"DMK राज में तमिलनाडु में विकास की उम्मीद नहीं...": वेल्लोर में PM मोदी

वेल्लोर की जनता के बीच पहुंच पीएम मोदी (PM Modi In Vellore ने राज्य की डीएमके सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि परिवारवाद वाली पार्टी कांग्रेस और डीएमके कभी भी तमिलनाडु की आकांक्षाओं को पूरा नहीं कर सकती.

PM Modi Vellore Visit: तमिलनाडु के वेल्लोर में पीएम मोदी.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिणी राज्य तमिलनाडु (PM Modi Tamilnadu Visit) पहुंचे हैं. तमिलनाडु के वेल्लोर में पीएम मोदी (PM Modi In Vellore)चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि वेल्लोर में ब्रिटिश शासन के दौरान हुई क्रांति जैसी एक और क्रांति देखने को मिलेगी. एनडीए ने रपिछले 10 सालों में अच्छा काम किया हैऔर विकसित भारत की नींव रखी. पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले भारत की अर्थव्यवस्था कमजोर थी. उस दौरान कोई भी बड़ा फैसला लिया ही नहीं गया. उस दौरान भारत को घोटालों के देश के रूप में देखा जाता था. पीएम मोदी ने कहा कि तमिलनाडु में आज एनडीए को अपार जनसमर्थन मिल रहा है. 

वेल्लोर की जनता के बीच पहुंच पीएम मोदी ने राज्य की डीएमके सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि परिवारवाद वाली पार्टी कांग्रेस और डीएमके कभी भी तमिलनाडु की आकांक्षाओं को पूरा नहीं कर सकती. पीएम मोदी ने कहा कि सेंगोल को जब देश की संसद में स्थापित किया गया था तो डीएमके ने इसका विरोध किया था. उन्होंने कहा कि डीएमके राज में तमिलनाडु में विकास की उम्मीद नहीं की जा सकती. राज्य में आज लूट का खुला खेल चल रहा है. डीएमके की नीति 'फूट डालो और राज करो' की है. ये दल भाषा क्षेत्र जाति और धर्म के नाम पर फूट डालकर राज करने का काम कर रही है. 

ये भी देखें:

Video :आर्थिक विकास पर जोर और 2047 का विकसित भारत संकल्प, दिला पाएगा 2024 में BJP को जीत?

पीएम मोदी ने कहा कि डीएमके चाहती हैं कि हम लड़ते रहें. पीएम ने कहा कि डीएमके की राजनीति बहुत ही खतरनाक है, मैं इसका पर्दाफाश करता रहूंगा. उन्होंने कहा कि पॉजिटिव कामों की वजह से लोग एनडीए को पसंद करते हैं. वेल्लोर की धरती आज इतिहास बनते देख रही है. पीएम मोदी ने कहा कि सरकार ने कश्मीर और सौराष्ट्र तमिल संगम का आयोजन किया था. उन्होंने संयुक्त राष्ट्र में तमिल भाषा में संबोधन करने की इच्छा वेल्लोर की जनता के सामने जाहिर की. कांग्रेस पर हमलावर पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान कच्चातिवू को श्रीलंका को सौंप दिया गया था. श्री लंकाई नौसेना ने कच्चातिवू के पास से हजारों तमिलनाडु के मछुआरों को गिरफ्तार कर लिया था. 

"DMK-INDIA गठबंधन करता है महिलाओं का अपमान"

पीएम मोदी ने कहा कि डीएमके और कांग्रेस ने सीडिंग में अपनी भूमिका छिपाई. डीएमके और INDIA गठबंधन मिलकर महिलाओं का अपमान करते हैं. उन्होंने कहा कि जयललिता के साथ कैसा व्यवहार किया गया और उन पर कैसी भद्दी टिप्पणियां की गईं, ये भी उनको पता है. 

"वेल्लोर के लिए मेरे मन में विशेष श्रद्धा"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "मेरे मन में वेल्लोर के लिए हमेशा से एक विशेष श्रद्धा रही है. जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था, तब भी मैं श्रीपुरम नारायणी मंदिर यानी स्वर्ण मंदिर आया था. तमिलनाडु तो शक्ति की उपासना करने वाले लोगों की धरती है लेकिन INDI अलायंस के लोग इस शक्ति का भी अपमान करते हैं. आपको याद होगा कि कांग्रेस के युवराज ने क्या कहा है? हिंदू धर्म में जो शक्ति है वो उस शक्ति का विनाश करेंगे. यही मानसिकता DMK की भी हैय ये लोग सनातन के विनाश की बात करते हैं, राम मंदिर का बहिष्कार करते हैं."