"वादों और जुमलों से ऊब गए हैं लोग..." : बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोले सचिन पायलट

सचिन पायलट से पूछा गया कि क्या उनकी अशोक गहलोत से सुलह हो गई है तो इस पर उन्होंने कहा कि हमारी कभी कोई अनबन नहीं थी, हां हमारे सोचने और काम करने का तरीका जरूर अलग है. 

सचिन पायलट ने कहा, "राजस्थान सरकार लोगों पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाई है".

नई दिल्ली:

आगामी लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) के बारे में बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि इस बार कांग्रेस का परफॉर्मेंस पिछली बार के मुकाबले काफी अच्छा रहेगा. सचिन पायलट ने कहा कि लोग अब वादों और जुमलों से ऊब गए हैं. राजस्थान सरकार लोगों पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाई है और बीजेपी महंगाई और बेरोज़गारी का जवाब नहीं दे पा रही है. 

उन्होंने कहा, कांग्रेस का घोषणा पत्र काफी अच्छा है. बांसवाड़ा, डुंगरपुर में जो भ्रम पैदा हुआ था, वो नहीं होना चाहिए था. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वो वैभव गहलोत के प्रचार में शामिल होंगे. जब सचिन पायलट से पूछा गया कि क्या उनकी अशोक गहलोत से सुलह हो गई है तो इस पर उन्होंने कहा कि हमारी कभी कोई अनबन नहीं थी, हां हमारे सोचने और काम करने का तरीका जरूर अलग है. 

अशोक गहलोत को दिल से माफ करने के सवाल पर पायलट ने कहा कि माफी दिल से ही दी जाती है. उन्होंने कहा, नेता को हमेशा मेहनत करते रहना चाहिए. जनता, नेता का पसीना बहते हुए देखना चाहती है. चुनाव आयोग को भी यह सब देखना चाहिए. उन्होंने कहा, 2004 में भी बीजेपी काफी आश्वस्त थी लेकिन वाजयेयी जी चुनाव हार गए थे. हमें यकीन है कि राजस्थान में कांग्रेस, बीजेपी से अधिक सीटें जीतेगी.

देखें Video - 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com