बीजेपी ने दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों के लिए प्रभारियों के नामों की घोषणा की, देखें लिस्ट

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने जिन नेताओं पर लोकसभा चुनाव के प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी हैं, उनको संगठन विस्तार से लेकर संगठन को मजबूत करने का लंबा अनुभव है.

बीजेपी ने दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों के लिए प्रभारियों के नामों की घोषणा की, देखें लिस्ट

Lok Sabha Election 2024: पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने सभी सात सीटों पर जीत हासिल की थी.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024 ) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) जोर- शोर से तैयारियों में जुट गई है. इसके तहत अगले साल होने वाले चुनाव से पहले बीजेपी ने दिल्ली (BJP Delhi)  की सभी 7 लोकसभा सीटों के लिए प्रभारियों के नामों की घोषणा कर दी है. तो चलिए जान लेते हैं कि आखिर दिल्ली की सात लोकसभा सीटों के लिए दिल्ली बीजेपी ने किन-किन को प्रभारी बनाया है.

दिनेश प्रताप सिंह को मिला नई दिल्ली लोकसभा का प्रभार

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी ने प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह को नई दिल्ली लोकसभा का प्रभारी बनाया है. महामंत्री हर्ष मल्होत्रा को पूर्वी दिल्ली लोकसभा का प्रभार दिया गया है.

इसके अलावा, योगेंद्र चंदौलिया को उत्तर पश्चिम लोकसभा का, कमलजीत सहरावत को उत्तर पूर्वी लोकसभा सीट पर, राजेश भाटिया को चांदनी चौक पर, राजीव बब्बर को दक्षिणी दिल्ली पर और पश्चिमी दिल्ली में जयप्रकाश को प्रभारी बनाया गया है.

rrbm9r98

पिछले लोकसभा चुनाव में BJP सभी 7 सीटों पर जीती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि बीजेपी ने जिन नेताओं पर लोकसभा चुनाव के प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी हैं, उनको संगठन विस्तार से लेकर संगठन को मजबूत करने का लंबा अनुभव है. पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने सभी सात सीटों पर जीत हासिल की थी.