हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन, मैदानी इलाकों में 20-30 किमी प्रति घंटे की तेज हवा चलने की संभावना

पूर्वी भारत में न्यूनतम तापमान में 2-3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट की संभावना है. अगले 5 दिनों के दौरान देश के बाकी हिस्सों में भारी बारिश की संभावना है.

हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन, मैदानी इलाकों में 20-30 किमी प्रति घंटे की तेज हवा चलने की संभावना

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने भूस्खलन के बाद गुरुवार को टांडी-किल्लार राज्य राजमार्ग-26 को बंद कर दिया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आज जम्मू, कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश या बर्फबारी की संभावना है. उत्तर-पश्चिम भारत के मैदानी इलाकों में 20-30 किमी प्रति घंटे की तेज़ सतही हवा चलने की संभावना है. उत्तर पश्चिम भारत के अधिकांश हिस्सों में न्यूनतम तापमान में 2-3 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि होने की संभावना है. पूर्वी भारत में न्यूनतम तापमान में 2-3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट की संभावना है. अगले 5 दिनों के दौरान देश के बाकी हिस्सों में भारी बारिश की संभावना है. अगले 2 दिनों के दौरान मध्य प्रदेश और ओडिशा के अलग-अलग हिस्सों में शीत लहर की स्थिति रहने की संभावना है. अगले 24 घंटों के दौरान असम, मेघालय और त्रिपुरा के छिटपुट इलाकों में घना कोहरा छाए रहने की संभावना है.

53 फंसे हुए यात्रियों को बचाया गया
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने भूस्खलन के बाद गुरुवार को टांडी-किल्लार राज्य राजमार्ग-26 को बंद कर दिया. टिंडी थाने के अधिकारियों के अनुसार, भूस्खलन टिंडी से 5 किमी आगे पांगी की ओर हुआ. अधिकारियों ने कहा कि 53 फंसे हुए यात्रियों को बचाया गया. पुलिस ने मोटर चालकों से मौजूदा स्थिति को देखते हुए लाहौल स्पीति जिले में सड़कों पर सावधानी से वाहन चलाने की अपील की. आगे के ब्योरे की प्रतीक्षा है.

यह भी पढ़ें-
सिंधु जल संधि : मतभेद सुलझाने के लिये विश्व बैंक के कदम पर भारत ने उठाए सवाल
हिमंत सरमा ने की भविष्यवाणी, पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में बीजेपी को मिलेगी बड़ी जीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com