केरल : राजनेता पी सी जॉर्ज के बिगड़े बोल- यौन हिंसा की शिकार अभिनेत्री पर की भद्दी टिप्पणी

केरल (Kerala) के वरिष्ठ नेता पी. सी. जार्ज ने अभिनेता दिलीप (Actor dileep) से जुड़े यौन हमले मामले में पीड़िता को लेकर बृहस्पतिवार को आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिससे विवाद पैदा हो गया. जार्ज ने कहा कि उस घटना के बाद पीड़िता को फायदा हुआ

केरल : राजनेता पी सी जॉर्ज के बिगड़े बोल- यौन हिंसा की शिकार अभिनेत्री पर की भद्दी टिप्पणी

कोट्टायम:

केरल (Kerala) के वरिष्ठ नेता पी. सी. जार्ज ने अभिनेता दिलीप (Actor dileep) से जुड़े यौन हमले मामले में पीड़िता को लेकर बृहस्पतिवार को आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिससे विवाद पैदा हो गया. जार्ज ने कहा कि उस घटना के बाद पीड़िता को फायदा हुआ और फिल्मों में उन्हें अधिक अवसर मिले. उन्होंने यहां एक ‘प्रेस मीट' में एक सवाल का जवाब देते हुए पीड़िता का उपहास भी किया. उन्होंने कहा, ‘पीड़िता को अब कई फिल्में मिल रही हैं… मुझे नहीं लगता कि इस मुद्दे के बाद उन्हें कोई नुकसान हुआ है.

‘अगर वह घटना सच थी, तो एक महिला के रूप में, उन्हें जीवन में जो नुकसान हुआ, वह बहुत बड़ा हो सकता है, लेकिन मेरा मानना है कि उन्हें अन्य क्षेत्रों में लाभ मिला है.' पूर्व विधायक ने इससे पहले भी पीड़िता के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिए थे और आरोपी दिलीप का खुलकर समर्थन किया था.

यौन उत्पीड़न और अभद्र केस में हो चुकी है जॉर्ज की गिरफ्तारी
जॉर्ज को हाल ही में एक यौन उत्पीड़न मामले में और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के लिए गिरफ्तार किया गया था. पूर्व विधायक ने पहले भी पीड़िता के खिलाफ कथित अरुचिकर बयान दिए थे और सनसनीखेज मामले के आठवें आरोपी दिलीप का खुलकर समर्थन किया था.

वरिष्ठ राजनेता ने उन पत्रकारों की भी आलोचना की, जिन्होंने प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनकी भद्दी टिप्पणी पर सवाल उठाया था. पूर्व विधायक ने पहले पीड़िता के खिलाफ कथित रूप से अरुचिकर बयान दिया था और मामले के आठवें आरोपी अभिनेता दिलीप को खुले तौर पर समर्थन दिया था. उन्हें हाल ही में एक यौन उत्पीड़न मामले में और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अभद्र भाषा के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के अनुसार, पीड़िता मलयालम के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री का 17 फरवरी, 2017 की रात को आरोपी ने अपहरण कर लिया और कथित तौर पर उसके साथ छेड़छाड़ की. बाद में व्यस्त इलाके में भाग निकले थे.