विज्ञापन
Story ProgressBack

"दर्शन कन्नड़ इंडस्‍ट्री में एक देवता... यह हमारे लिए काला दिन": को-एक्‍टर संजना गलरानी

कन्नड़ एक्टर दर्शन इन दिनों रेणुकास्वामी मर्डर केस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मैसूर पुलिस ने मंगलवार को उन्हें गिरफ्तार किया। इस मामले में अब मृतक के माता-पिता ने उनको कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से बैन करने की मांग की है.

"दर्शन कन्नड़ इंडस्‍ट्री में एक देवता... यह हमारे लिए काला दिन": को-एक्‍टर संजना गलरानी
सुपरस्टार दर्शन को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से बैन करने की मांग
नई दिल्‍ली:

कन्‍नड़ एक्‍टर दर्शन थुगुदीपा को हत्‍या के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है. दर्शन की गिरफ्तारी ने कर्नाटक में फिल्म इंडस्‍ट्री को सदमे में डाल दिया है. बेंगलुरु में एक नाले में 33 वर्षीय रेणुका स्वामी का शव मिलने के बाद दर्शन को 12 अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया था. स्वामी ने कथित तौर पर दर्शन की को-एक्‍टर और गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा को अश्‍लील मैसेज भेजे थे. दर्शन की सहकर्मी और अभिनेत्री, संजना गलरानी ने कहा कि यह इंडस्‍ट्री के लिए "प्रलय का दिन" जैसा था. 

संजना गलरानी ने एनडीटीवी से कहा, "यह कल हमारे लिए एक काला दिन था, और यह कन्नड़ इंडस्‍ट्री के लिए एक प्रलय का दिन था." उन्होंने दर्शन को "कन्नड़ इंडस्‍ट्री में एक दिव्य व्यक्ति" कहा. संजना ने कहा, "लोग सिर्फ उनकी फिल्में नहीं देखते हैं, लोग यहां उनकी पूजा कर रहे हैं, उनका कद बेहद बड़ा है." आरोपों की गंभीरता को दरकिनार करते हुए, संजना ने कहा कि दर्शन का स्वभाव सम्मानजनक और सौम्य था. उन्होंने बताया, "शूटिंग के दौरान वह मुझे मेरे नाम से भी नहीं बुलाते थे. वह मुझे 'जी सुनिए' और 'अम्मा' कहकर बुलाते थे, इसी तरह वह एक महिला का प्रतिनिधित्व करते हैं." 

"मृदुभाषी सज्जन" कहते हुए, संजना ने कहा, "जिस तरह वह किसी भी महिला से बात करते थे, उसी तरह वह हर महिला के साथ व्यवहार करते थे. फिल्म में एक दृश्य था जहां उन्हें मुझे उठाना था, इसलिए उन्होंने चर्चा की यह मेरे साथ है. उनके चारों ओर एक बहुत ही सुंदर आभा है, जिस तरह से वह बात करते हैं और महिलाओं का सम्मान करते हैं."

संजना ने कहा कि वह अपने खिलाफ आरोपों को सुनकर "स्तब्ध" थीं. उन्होंने कहा, "इसने कर्नाटक के हर व्यक्ति की हिम्मत को पूरी तरह झकझोर कर रख दिया है." दर्शन के "स्वभावपूर्ण स्वभाव" और पिछले विवादों के बारे में पूछे जाने पर, संजना ने अपने पूर्व सह-अभिनेता का बचाव किया. उन्होंने कहा, "समाचार में जिस व्यक्ति के बारे में बात की जा रही है और जिस व्यक्ति के बारे में मैं जानती हूं, वे दो अलग-अलग व्यक्तित्व वाले लगते हैं." उन्होंने उचित कानूनी प्रक्रिया के महत्व पर जोर देते हुए कहा, "अभी बंदूक उठाना जल्दबाजी होगी." उन्होंने कहा, "जब किसी सेलिब्रिटी के साथ ऐसा कुछ होता है, अगर 5% आरोप है, तो यह 500% आरोप बन जाता है. हमें कानूनी प्रक्रिया का सम्मान करना चाहिए और निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहिए."

रेणुका स्वामी की हत्या के मामले में दर्शन और उनकी प्रेमिका पवित्रा गौड़ा समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता की मां ने मांग की है कि दर्शन को फिल्म इंडस्ट्री से बैन किया जाए और कर्नाटक में उनकी फिल्मों की रिलीज रोक दी जाए.

इसे भी पढ़ें :- "एक्टर दर्शन ने 3 लोगों को हत्या का इल्जाम अपने सिर लेने को कहा, दिए 15 लाख रुपेये" : पुलिस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सन 2041 तक असम बन जाएगा सबसे बड़ा मुस्लिम बहुल राज्य! हिमंता बिस्वा सरमा ने किया दावा
"दर्शन कन्नड़ इंडस्‍ट्री में एक देवता... यह हमारे लिए काला दिन": को-एक्‍टर संजना गलरानी
शरद पवार क्या अजित पवार को फिर लेंगे अपनी पार्टी में? चाचा का यह बयान क्या कहता है...
Next Article
शरद पवार क्या अजित पवार को फिर लेंगे अपनी पार्टी में? चाचा का यह बयान क्या कहता है...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;