विज्ञापन
Story ProgressBack

ऐक्टर दर्शन ने 3 लोगों को हत्या का इल्जाम अपने सिर लेने को कहा, दिए 15 लाख: पुलिस

33 वर्षीय रेणुका स्वामी का शव बेंगलुरु के सुमनहल्ली ब्रिज के पास एक नाले में मिला था. एक फूड डिलीवरी एजेंट ने देखा कि कुत्ते शव को नोच रहे हैं, जिसके बाद उसने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी थी.

ऐक्टर दर्शन ने 3 लोगों को हत्या का इल्जाम अपने सिर लेने को कहा, दिए 15 लाख: पुलिस
रेणुका स्वामी का शव मंगलवार को बरामद किया गया था.
मुंबई:

कन्नड सुपरस्टार दर्शन थुगुदीप को मंगलवार को एक शख्स की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से ही मामले से जुड़ी कई चीजें नियमित रूप से सामने आ रही है. इसी बीच हाल ही में पुलिस ने बताया कि दर्शन थुगुदीप ने तीन लोगों को इस मामले का आरोप अपने सिर लेने के लिए कहा था और बदले में उन्हें पैसे दिए थे. उन्होंने तीनों व्यक्तियों को 5-5 लाख रुपये ऑफर किए थे. 

33 वर्षीय रेणुका स्वामी का शव बेंगलुरु के सुमनहल्ली ब्रिज के पास एक नाले में मिला था. एक फूड डिलीवरी एजेंट ने देखा कि कुत्ते शव को नोच रहे हैं, जिसके बाद उसने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी थी. पुलिस ने अपनी शिकायत में कहा है कि हत्या से पहले रेणुका स्वामी को बुरी तरह मारा गया था. उसे रस्सियों से बांधा गया था और शेड में लकड़ी की डंडी से बुरी तरह से पीटा गया था. 

रेणुका स्वामी ने कथित तौर पर दर्शन की को-स्टार और गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा को आपत्तिजनक संदेश भेजे थे. ऑनलाइन उत्पीड़न और आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल को अब इस जघन्य हत्या के संभावित कारणों के रूप में जांचा जा रहा है. इस मामले में दर्शन और पवित्रा गौड़ा के साथ 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

बेंगलुरु पुलिस कमीश्नर बी दयानंद ने कहा है कि वो इस केस की बारीकी से जांच कर रहे हैं और सच को उजागर करने की कोशिशों में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा, 'हम भी यही कह रहे हैं कि अपराधी को कानून के दायरे में सजा मिलनी चाहिए.' 

इस घटना से कन्नड़ फिल्म उद्योग में खलबली मच गई है और राज्य के शीर्ष उद्योग निकाय ने मांग की है कि दर्शन की फिल्में रिलीज न की जाएं. 'चैलेंजिंग स्टार' के नाम से मशहूर दर्शन ने करिया (2003), नम्मा प्रीतिय्या रामू (2003), तारक (2017), यजमान (2019) और कुरुक्षेत्र (2019) जैसी कई कमर्शियल फिल्मों में काम किया है और उनकी कई फिल्में सुपरहिट रही हैं. 

यह भी पढ़ें :

हीरो और हिरोइन के साथ अब को-एक्टर और फार्महाउस की देखभाल करने वाला भी गिरफ्तार

हड्डियां तोड़ीं, नाले में फेंका... कन्नड़ एक्टर दर्शन के खिलाफ 5 चौंकाने वाले खुलासे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली-नोएडा में झमाझम बारिश, सुबह-सुबह अंधेरा, उमस और चिपचिपी गर्मी से मिलेगी राहत?
ऐक्टर दर्शन ने 3 लोगों को हत्या का इल्जाम अपने सिर लेने को कहा, दिए 15 लाख: पुलिस
NEET-UG परीक्षा मामला :  छात्रों ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री को चिट्ठी लिखी, सुप्रीम कोर्ट का आदेश नहीं मानने का आरोप
Next Article
NEET-UG परीक्षा मामला : छात्रों ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री को चिट्ठी लिखी, सुप्रीम कोर्ट का आदेश नहीं मानने का आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;