भारी सुरक्षा के बीच कंझावला पीड़िता अंजलि का हुआ अंतिम संस्कार, परिजनों ने की इंसाफ की मांग

दिल्ली के सुल्तानपुरी के कंझावला में कार से घसीटे जाने के कारण मौत का शिकार हुई अंजलि का अंतिम संस्कार पुलिस की सुरक्षा में किया गया. श्मशान घाट पर भारी संख्या में पुलिस तैनात किया है.

दिल्ली के सुल्तानपुरी के कंझावला में कार से घसीटे जाने के कारण मौत का शिकार हुई अंजलि का अंतिम संस्कार पुलिस की सुरक्षा में किया गया. श्मशान घाट पर भारी संख्या में पुलिस तैनात किया है. वहीं, कंझावला कांड की पीड़िता के प्रति दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संवेदना व्यक्त करते हुए न्याय दिलाने का वादा किया है.

अंजलि को श्मशान घाट पर परिजनों ने नम आखों से विदाई दी. साथ ही वहां मौजूद लोगों ने न्याय देने की मांग की. वहीं, सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा, ‘पीड़िता की मां से बात हुई. बेटी को न्याय दिलवाएंगे. बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेंगे. उनकी मां बीमार रहती हैं. उनका पूरा इलाज करवायेंगे. पीड़िता के परिवार को दस लाख रुपये का मुआवज़ा देंगे. सरकार पीड़िता के परिवार के साथ है. भविष्य में भी कोई ज़रूरत हुई तो हम पूरा करेंगे.'

दिल्ली में एक 20 वर्षीय लड़की की स्कूटी को कथित तौर पर एक कार ने टक्कर मारी और फिर कुछ किलोमीटर तक उसे घसीटते चले गए. इस दर्दनाक हादसे में लड़की की मौत हो गई. इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (तेजी से गाड़ी चलाना) और 304-ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है. दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
कंझावला केस: परिवार चलाने के लिए इवेंट कंपनी में काम करती थी अंजलि, खुद को गिफ्ट किया था स्कूटी
2 बोतल शराब, मुरथल तक राइड: लड़की को कार से 12 KM तक घसीटने से पहले पांचों युवकों ने किया ये काम
"हम उसे न्‍याय दिलाएंगे" : कंझावला पीड़िता की मां से CM केजरीवाल ने की बात, 10 लाख रुपये के मुआवजे का एलान