"बीजेपी के जोश से कांग्रेस बेहोश": पार्टी कार्यकर्ताओं से बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को इतनी मेहनत करनी चाहिए कि कांग्रेस को होश ही न आए.''

गुना सीट पर कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ राव यादवेंद्र सिंह यादव को मैदान में उतारा है.

केंद्रीय मंत्री और गुना से बीजेपी उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के "जोश" के कारण कांग्रेस "बेहोश" हो गई है. बीजेपी नेता का ये बयान तब आया जब वो गुना संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले शिवपुरी जिले के खनियाधाना में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक सभा में बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, "बीजेपी कार्यकर्ताओं के 'जोश और होश' (जुनून और सतर्कता) के कारण, कांग्रेस 'बेहोश' हो गई है, हमें तब तक चुप नहीं बैठना चाहिए जब तक कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए 400 से अधिक लोकसभा सीटें जीतने के लक्ष्य को हासिल नहीं कर लेते." 

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रत्येक बूथ पर 370 नए मतदाताओं से जुड़ने का आग्रह किया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनकी दादी, दिवंगत बीजेपी नेता विजयाराजे सिंधिया गर्मी से निपटने के लिए गमछा (सूती दुपट्टा) रखती थे और वह भी चुनाव प्रचार के दौरान अपनी जेब में प्याज रखते हैं. परंपरागत रूप से यह माना जाता है कि प्याज लू को दूर रखता है. सिंधिया ने आगे कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को इतनी मेहनत करनी चाहिए कि कांग्रेस को होश ही न आए.

कांग्रेस ने गुना सीट पर सिंधिया के खिलाफ राव यादवेंद्र सिंह यादव को मैदान में उतारा है, जहां यादव मतदाताओं की अच्छी खासी संख्या है. 2019 में, कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में सिंधिया बीजेपी के कृष्ण पाल सिंह यादव से 1.25 लाख से अधिक वोटों से हार गए थे, जिसके बाद सिंधिया 2020 में बीजेपी में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें : WhatsApp हुआ डाउन, यूजर्स हुए परेशान; देर रात में समस्या सुलझी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : कर्नाटक हाईकोर्ट में चीफ जस्टिस के सामने एक शख्स ने अपना गला रेतकर खुदकुशी की कोशिश की