जेपी नड्डा ने बीजेपी की बैठकों के पहले पटना में किया बड़ा रोड शो

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों की दो-दिवसीय संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन करने के लिए यहां पहुंचने के बाद शहर में शनिवार को एक रोड शो किया.

जेपी नड्डा ने बीजेपी की बैठकों के पहले पटना में किया बड़ा रोड शो

पार्टी कार्यकर्ताओं ने नड्डा के स्वागत के लिए गांधी मैदान के पास मोटरसाइकिल रैली भी निकाली.

पटना:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों की दो-दिवसीय संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन करने के लिए पटना पहुंचे. जिसके बाद  शनिवार को शहर में  एक रोड शो भी किया गया. उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, भाजपा की बिहार इकाई के प्रमुख संजय जायसवाल और राज्य कैबिनेट के मंत्रियों ने यहां जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर नड्डा के आगमन पर उनकी अगवानी की. भाजपा ने अपने अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया. हवाई अड्डा परिसर को फूलों से सजाया गया था जबकि सड़क किनारे एकत्र पार्टी के पदाधिकारियों ने भाजपा के झंडे लहराये.

हवाई अड्डे से नड्डा पटना उच्च न्यायालय गये, जहां उन्होंने डॉ भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा का माल्यार्पण किया. इसके बाद उन्होंने गांधी मैदान के पास स्थित जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा तक एक रोड शो किया, जिसमें भारी भीड़ उमड़ी. नड्डा एक खुली छत वाली ‘लॉरी' पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राज्य के दोनों उप मुख्यमंत्रियों और जायसवाल के साथ खड़े थे. भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा लगाये जा रहे नारों के बीच लोगों का अभिवादन किया. पार्टी कार्यकर्ताओं के एक वर्ग ने नड्डा का स्वागत करने के लिए गांधी मैदान के पास मोटरसाइकिल रैली भी निकाली.

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव रंजन ने कहा, ‘‘नड्डा केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं तथा उनके कार्यान्वयन पर विचार-विमर्श के लिए निर्मित ग्राम संसद का उद्घाटन करेंगे. ज्ञान भवन में वह पहले एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे और फिर शाम में पार्टी के सात प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों की संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करेंगे.''

उन्होंने कहा कि दो दिवसीय बैठक के दौरान, पार्टी के नेता 2024 के लोकसभा चुनावों में पार्टी के प्रकोष्ठों की भूमिका पर गहन मंथन करेंगे. रंजन ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को पटना पहुंचेंगे और वह कार्यक्रम के समापन सत्र को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि इसके बाद शाह और नड्डा नयी दिल्ली लौट जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com