जहानाबाद में चलटी ट्रेन से मोबाइल झपटकर भाग रहा चोर लोगों के हत्थे चढ़ा, लोगों ने रस्सी से बांधकर पीटा

घटना पटना गया रेलखंड की स्वराजपुरी कॉलोनी के समीप की है. घटना की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने युवक को लोगों के चुंगल से मुक्त करते हुए अपने साथ थाना ले गई. 

जहानाबाद में चलटी ट्रेन से मोबाइल झपटकर भाग रहा चोर लोगों के हत्थे चढ़ा, लोगों ने रस्सी से बांधकर पीटा

ट्रेन में मोबाइल देख रहे शख्स का फोन लेकर भागा चोर, लोगों ने पकड़कर पिटाई की

पटना:

जहानाबाद में चलती ट्रेन से मोबाइल झपट कर भाग रहा एक चोर लोगों के हत्थे चढ़ गया और लोगों ने उसके हाथ पैर बांध कर लात घूसों से जमकर धुनाई कर दी. घटना पटना गया रेलखंड की स्वराजपुरी कॉलोनी के समीप की है. घटना की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने युवक को लोगों के चुंगल से मुक्त करते हुए अपने साथ थाना ले गई. 

दरअसल, पटना से गया जा रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के गेट पर बैठक एक युवक सफर कर रहा था. सफर के दौरान वह मोबाइल देख रहा था. इसी दौरान मदारपुर रेलवे गुमटी स्थित स्वराजपुरी कॉलोनी के समीप एक युवक ने डंडे से मारकर युवक का मोबाइल झपट लिया. मोबाइल हाथ से छूटता देख यात्री भी चलती ट्रेन से कूद गया और चीखने चिल्लाने लगा.  यात्री की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने भाग रहे चोर को दबोच लिया और उसके हाथ पैर बांधकर जमकर घुनाई कर दी.

रेल यात्री ने बताया कि वह ट्रेन के गेट पर बैठक सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से पटना से बेलागंज जा रहा था. इसी बीच जहानाबाद में डंडा से मारकर उसका मोबाइल नीचे गिरा दिया और मोबाइल लेकर भागने लगा. मोबाइल नीचे गिरता देख वह भी चलती ट्रेन से कूद गया. इतने में मोबाइल लेकर भाग रहे चोर को स्थानीय लोगो ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. इधर आरोपी युवक को जीआरपी पुलिस थाने ले जाकर पूछताछ करने में जुटी है.


ये VIDEO भी देखें- उत्तराखंड में भारी बारिश, केदारनाथ में रेनकोट पहने नजर आए श्रद्धालु  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com