IPL अवैध स्क्रीनिंग मामले में साइबर सेल के सामने नहीं पेश हुईं तमन्ना भाटिया, मांगा वक्त

Mahadev Betting App Case महादेव बेटिंग ऐप मामले के चलते तमन्ना भाटिया को साइबर पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था. महादेव बेटिंग ऐप की अन्य ऐप फेयर प्ले पर साल 2024 के आईपीएल का अवैध रूप से प्रसारण करने का आरोप है. 

IPL अवैध स्क्रीनिंग मामले में साइबर सेल के सामने नहीं पेश हुईं तमन्ना भाटिया, मांगा वक्त

Tamannaah Bhatia

आईपीएल कॉपी राइट केस में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया सोमवार को साइबर पुलिस दफ्तर नहीं पहुंची. उनके वकील ने साइबर पुलिस को बताया कि वो शूटिंग के सिलसिले में बाहर हैं और इस वजह से आज नहीं आ पाईं. हालांकि, साइबर पुलिस ने मामले में तमन्ना से पूछताछ के लिए अभी तक नई तारीख नहीं बताई है. दरअसल, महादेव बेटिंग ऐप मामले के चलते तमन्ना भाटिया को साइबर पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था. महादेव बेटिंग ऐप की अन्य ऐप फेयर प्ले पर साल 2024 के आईपीएल का अवैध रूप से प्रसारण करने का आरोप है. 

तमन्ना भाटिया ने भी फेयर प्ले का ऐड किया था और इस वजह से महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने उनका बयान दर्ज करने के लिए उन्हें समन किया था. तमन्ना भाटिया को 29 अप्रैल यानि आज साइबर पुलिस के दफ्तर पहुंचना था लेकिन वह आज नहीं पहुंची. उनके वकील ने कहा कि वह शूटिंग के सिलसिले में बाहर होने के कारण नहीं आ पाई हैं. पुलिस द्वारा उनसे गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए बुलाया गया था. 

बता दें कि महादेव बेटिंग ऐप मामले (Mahadev Betting App) में एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उन्हें शनिवार को छत्तीसगढ़ से 40 घंटे तक ऑपरेशन चलाने के बाद गिरफ्तार किया था. इसके अलावा मामले में रैपर बादशाह का भी बयान दर्ज किया जा चुका है. इसके अलावा मामले में पिछले साल रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :