विज्ञापन
This Article is From May 07, 2022

इंदौर में आगजनी : 'एकतरफा प्यार' बना 7 लोगों की मौत की वजह, CCTV से हुआ पूरा खुलासा

मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) में घनी बसाहट वाले इलाके में दो मंजिला रिहायशी इमारत में शनिवार तड़के भीषण आग लगने से एक दम्पती समेत सात लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ अन्य व्यक्ति घायल हो गए. अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है.

इंदौर में आगजनी : 'एकतरफा प्यार' बना 7 लोगों की मौत की वजह, CCTV से हुआ पूरा खुलासा
इंदौर आगजनी में एकतरफा प्यार का एंगल सामने आया है.
इंदौर:

मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) में घनी बसाहट वाले इलाके में दो मंजिला रिहायशी इमारत में शनिवार तड़के भीषण आग लगने से एक दम्पती समेत सात लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ अन्य व्यक्ति घायल हो गए. अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. यह आग एक युवक ने एक वाहन में लगाई थी, जो कि पूरी इमारत में फैल गई. यह चौंकाने वाला खुलासा नजदीक लगे CCTV फुटेज से हुआ है, फुटेज में आरोपी एक वाहन में आग लगाता दिख रहा है.

सूत्रों के मुताबिक, जिस युवक ने आग लगाई वह बिल्डिंग में रहने वाली युवती से एकतरफा प्यार करता था. युवती से उसकी कहासुनी हुई थी. इसके बाद युवक ने उसी युवती के दोपहिया वाहन में आग लगा दी. फिर यही आग पूरी बिल्डिंग में फैल गई. पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान कर ली गई है. जल्द ही उसे हिरासत में ले लिया जाएगा.

पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्रा के बताया कि घटनास्थल के आस-पास के घरों के सीसीटीवी फुटेज से इस बात के सुराग मिले हैं कि रिहायशी इमारत की पार्किंग में खड़ी एक गाड़ी में एक युवक ने आग लगा दी थी, जिसके बाद लपटें फैल कर अन्य वाहनों और इमारत के दूसरे हिस्सों को अपनी जद में लेती चली गईं.

साथ ही पुलिस आयुक्त ने कहा, ‘हमें शक है कि इस व्यक्ति ने इमारत की पार्किंग में खड़ी एक गाड़ी को निशाना बनाते हुए इसे प्रेम प्रसंग में आग के हवाले किया. हालांकि, हम जांच कर रहे हैं और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेंगे.'

बता दें, इससे पहले पुलिस ने कहा था कि आग इमारत की निचली मंजिल में पार्किंग के पास लगे बिजली के मीटर में शॉर्ट सर्किट के कारण शनिवार तड़के तीन से चार बजे के बीच लगी. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अग्निकांड पर शोक जताया और घटना की विस्तृत जांच के साथ ही इसमें मारे गए लोगों के शोकसंतप्त परिजनों को चार-चार लाख रुपये का मुआवजा देने के आदेश दिए.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, ‘इंदौर में आग लगने की घटना में (सात लोगों की) मौत की खबर अत्यंत हृदय विदारक है. मैंने इसकी जांच के आदेश दिए हैं. जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी, उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये दिए जाएंगे.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
इंदौर में आगजनी : 'एकतरफा प्यार' बना 7 लोगों की मौत की वजह, CCTV से हुआ पूरा खुलासा
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Next Article
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com