भारतीय टीवी अभिनेत्री का दावा - बहन-बहनोई की हमास आतंकियों ने की निर्मम हत्या

अभिनेत्री ने कहा, "महिलाओं, बच्चों, बूढ़ों और कमजोरों को निशाना बनाया जा रहा है." उन्होंने ये भी बताया कि अपनी बहन और अपने परिवार की तस्वीर पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया.

भारतीय टीवी अभिनेत्री का दावा - बहन-बहनोई की हमास आतंकियों ने की निर्मम हत्या

युद्ध के चौथे दिन तीन हजार से अधिक लोग मारे गए हैं. 

पिछले सप्ताह फिलिस्तीनी समूह द्वारा किए गए अचानक हमलों के बाद गाजा पट्टी में हमास के खिलाफ इजरायल का आक्रमण तेज हो गया है. युद्ध के चौथे दिन तीन हजार से अधिक लोग मारे गए हैं. 

वहीं, युद्ध के बीच सीमा के दोनों ओर के लोग हमलों में अपने प्रियजनों के खोने का शोक मना रहे हैं. हमास के लगातार हमलों और गाजा पर "पूर्ण नियंत्रण" लेने के लिए इजराइल के जबरदस्त अभियान के बीच निर्दोषों पर हुई बर्बरता की कहानियां सामने आ रही हैं.

इंडियन टीवी एक्ट्रेस मधुरा नाइक ने कहा कि उनकी चचेरी बहन और उनके पति की उनके बच्चों के सामने "नृशंस हत्या" कर दी गई. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो मेसेज में, भारतीय मूल की यहूदी, नागिन अभिनेत्री ने कहा, "मेरे परिवार को जिस दुख का सामना करना पड़ा, उसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है. आज तक, इज़राइल दर्द में है और सड़कें हमास का गुस्से की आग में जल रही हैं." 

अभिनेत्री ने कहा, "महिलाओं, बच्चों, बूढ़ों और कमजोरों को निशाना बनाया जा रहा है." उन्होंने ये भी बताया कि अपनी बहन और अपने परिवार की तस्वीर पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया और कहा गया, "यह दिखाता है कि फिलिस्तीन समर्थक एजेंडा कितना गहरा है. मुझे यहूदी होने के कारण बेइज्जत किया गया, अपमानित किया गया और निशाना बनाया गया."

ओदाया और उसके परिवार की कहानी हाल के वर्षों में सबसे खूनी इज़राइल-हमास युद्धों में से एक की क्रूरता को दिखाती है. कई बच्चे अब अनाथ हो गए हैं और लगातार रॉकेट हमलों और जवाबी हवाई हमलों में कई की मौत हो गई है. इस युद्ध के दोनों ओर की सड़कों पर मृत्यु, भय और विनाश का अंधकार छाया हुआ है. 

यहूदी कानून के अनुसार शवों को बरामद करने वाली चैरिटी जका के स्वयंसेवक मोती बुक्जिन ने कहा, हमास के बंदूकधारियों ने अकेले बीरी के किबुत्ज़ में 100 से अधिक लोगों की हत्या कर दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- ईडी ने चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो के खिलाफ धन शोधन मामले में चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया
-- VIDEO : चलती वंदे भारत ट्रेन में चढ़ने की कोशिश के दौरान फिसला शख्स, रेलवे पुलिसकर्मी ने बचाया