नोएडा : सोसाइटी की लिफ्ट में कुत्ते ने लड़की को काटा, घटना कैमरे में हुई कैद

घटना को लेकर जो वीडिया सामने आया है उसमें दिख रहा है कि किस तरह से लिफ्ट का दरवाजा खुलते ही, सामने खड़े कुत्ते ने लड़की पर हमला बोल दिया है. इस घटना में लड़की के हाथ में ज्यादा जख्म आई है.

नोएडा : सोसाइटी की लिफ्ट में कुत्ते ने लड़की को काटा, घटना कैमरे में हुई कैद

नोएडी की सोसाइटी के लिफ्ट में कुत्ते ने लड़की को काटा (प्रतीकात्मक चित्र)

नई दिल्ली:

लिफ्ट में कुत्ते के काटने की एक और घटना सामने आई है. ताजा मामला नोएडा सेक्टर 107 स्थित लोटस सोसाइटी का बताया जा रहा है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से एक लड़की लिफ्ट के अंदर है. उसके सामने लिफ्ट का दरवाजा खुलता है और सामने से एक शख्स अपने कुत्ते को लेकर लिफ्ट में दाखिल होता है. लिफ्ट में दाखिल होते ही कुत्ता लड़की पर झपटा मारता है और उसे काट लेता है. वीडियो में लड़की दर्द से कहराते दिख रही है. 

हालांकि, इस वीडियो में दिख रहा है कि कुत्ते के मालिक उसे तुरंत लात मारकर लिफ्ट से बाहर निकाल देता है. लेकिन इतनी ही देर में कुत्ते ने लिफ्ट मे मौजूद लड़की को काट लिया. 

इस वीडियो में दिख रही है कि किस तरह से लड़की अपने हाथ को पकड़कर रो रही है. इसके बाद लिफ्ट निचले फ्लोर पर पहुंच जाती है और वह लिफ्ट से बाहर निकल जाती है. इस घटना को लेकर अभी तक सोसाइटी और पुलिस की तरफ से कोई भी बयान नहीं जारी किया गया है. 

बच्ची की मां की तरफ से इस घटना की शिकायत नोएडा प्राधिकरण और पुलिस में की गई है. शिकायत में कहा गया है कि यह पालतू कुत्ता इससे पहले भी टावर 2 की फ्लैट नंबर 201 में रहने वाली एक महिला को काटकर घायल कर चुका है.  शिकायत में यह भी कहा गया है कि यह पालतू कुत्ता बिना किसी सेफ्टी चेन और मजल के बिना लॉबी में घूमता रहता है और जैसे ही लिफ्ट दरवाजा खुलता है, वह हमला कर देता है. इस घटना के बाद सोसाइटी में रहने वाले मां-बाप अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित हैं. बच्चे भी घटना के बाद काफी डरे हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली-एनसीआर के सोसाइटी में लिफ्ट के अंदर कुत्ते के काटने की यह कोई पहली घटना नही है. इस साल अप्रैल में गाजियाबाद की एक सोसाइटी में जर्मन शेफर्ड ब्रीड के कुत्ते ने एक छह साल के बच्चे पर हमला बोल दिया था. आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने इसी साल मार्च में 23 ब्रीड के कुत्तों को पालने पर प्रतिबंध लगा दिया था.  इन ब्रीड्स में पिटबुल, अमेरिकन बुलडॉग, रॉटविलर शामिल हैं.