VIDEO : लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा, दर्द से कराहते देख भी नहीं पसीजा मालकिन का दिल, केस दर्ज

गाजियाबाद (Ghaziabad) की राजनगर एक्सटेंशन (Rajnagar Extension) की चार्म्स काउंटी सोसायटी की लिफ्ट में एक महिला के पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया.

VIDEO : लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा, दर्द से कराहते देख भी नहीं पसीजा मालकिन का दिल, केस दर्ज

चार्म्स काउंटी सोसायटी की लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा लिया.

गाजियाबाद:

गाजियाबाद (Ghaziabad) थाना नंदग्राम क्षेत्र की राजनगर एक्सटेंशन (Rajnagar Extension) की चार्म्स काउंटी सोसायटी की लिफ्ट में सोमवार को एक महिला के पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया. आरोप है कि बच्चे को संभालने या पूछने के बजाय महिला चुपचाप खड़ी रही और बच्चा दर्द से कराहता रहा. बच्चे के पिता ने पुलिस में महिला के खिलाफ तहरीर दी है. बच्चे के पिता ने बताया कि उनका नौ वर्षीय बेटा चौथी क्लास में पढ़ता है और सोमवार शाम ट्यूशन से लौट रहा था. लिफ्ट में जब वह जाता है तो एक महिला अपने पालतू कुत्ते के साथ लिफ्ट में प्रवेश करती है.

महिला कुत्ते के साथ लिफ्ट में पीछे की ओर आती है तो बच्चा कुत्ते से बचने के लिए लिफ्ट में आगे की तरफ जाता है. इसी दौरान कुत्ता बच्चे पर हमला कर देता है और उसकी कमर के पास काट लेता है. बच्चा दर्द से कराहते हुए कटे हुए स्थान पर पकड़ लेता है. दर्द के कारण वह पैर भी जमीन पर नहीं रख पाता और लंगड़ाने लगता है. महिला उसे संभालने का प्रयास भी नहीं करती.जब बच्चा घर पहुंचता है तो वह अपनी मां को घटना के बारे में बताया है. जब बच्चे के पिता सोसायटी में पहुंचे तो उक्त महिला अपने कुत्ते को घुमाते हुए मिली. पूछने पर महिला ने उनसे ठीक तरह से बात नहीं की और अपने फ्लैट पर चली गईं. 

मालिक पर पुलिस ने दर्ज किया केस 
बच्चे के पिता की शिकायत पर पुलिस ने बच्चे का चिकित्सीय परीक्षण कराया है. घटना के बाद सोसायटी के लोगों में रोष है. यह वीडियो 5 सितम्बर शाम 6 बजे का है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 ये भी पढ़ें : 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीतीश कुमार ने राहुल गांधी से की मुलाकात, केजरीवाल से भी मिलेंगे