उत्तर प्रदेश के बांदा में दुकानदार को 50 रुपये मांगना पड़ा भारी, उंगली काटकर भागा आरोपी

ग्राहक ने उसके बेटे पर भी हमला किया. आरोपी ने कपड़ों को दुकान से बाहर निकालकर सड़क पर फेंक दिए और भाग निकला. घायल करवरिया ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

उत्तर प्रदेश के बांदा में दुकानदार को 50 रुपये मांगना पड़ा भारी, उंगली काटकर भागा आरोपी

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बांदा (उत्तर प्रदेश):

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां 50 रुपये को लेकर हुए विवाद के बाद एक व्यक्ति ने दुकानदार की उंगली काट ली. इस घटना को लेकर कपड़ा बेचने वाले दुकानदार शिव चंद्र करवरिया ने कहा कि एक ग्राहक फ्रॉक खरीदने के लिए उनकी दुकान पर आया. उसने एक फ्रॉक खरीदी और चला गया.

अगले दिन वह आदमी दुकान पर लौटा और करवरिया को बताया कि उसने जो फ्रॉक खरीदी है वह छोटी है और उसे बड़ा फ्रॉक चाहिए. दुकानदार ने उससे कहा कि बड़ी फ्रॉक के लिए उसे 50 रुपये और देने होंगे. इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई और ग्राहक ने 50 रुपये देने से इनकार कर दिया.

इसी बीच अचानक उस शख्स ने करवरिया के बाएं हाथ की उंगली काट ली. इसके साथ ही उसने उसके बेटे पर भी हमला किया. आरोपी ने कपड़ों को दुकान से बाहर निकालकर सड़क पर फेंक दिए और भाग निकला. घायल करवरिया ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

वहीं चुनाव की बात करें तो देश में हुए पिछले लोकसभा चुनाव में, यानी लोकसभा चुनाव 2019 में इस सीट पर कुल 1702024 मतदाता थे. उस चुनाव में BJP प्रत्याशी आर. के. सिंह पटेल को जीत हासिल हुई थी, और उन्हें 477926 वोट हासिल हुए थे. इससे पहले, बांदा लोकसभा सीट पर वर्ष 2014 में हुए आम चुनाव के दौरान 1601855 मतदाता दर्ज थे. उस चुनाव में BJP पार्टी के प्रत्याशी भैरों प्रसाद मिश्रा ने कुल 342066 वोट हासिल कर जीत दर्ज की थी. 

उससे भी पहले, उत्तर प्रदेश राज्य की बांदा संसदीय सीट पर वर्ष 2009 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान 1386265 मतदाता मौजूद थे, जिनमें से SP उम्मीदवार आरके सिंह पटेल ने 240948 वोट पाकर जीत हासिल की थी. साफ है इस सीट पर भाजपा और सपा का वर्चस्व है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com