मैं उपलब्ध अवसरों का पूरी तरह से लाभ उठाने में विश्वास रखती हूं: पंकजा मुंडे

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने शुक्रवार को कहा कि उनका मानना है कि जो भी अवसर उपलब्ध हो, उसका पूरी तरह से लाभ उठाना चाहिए.

मैं उपलब्ध अवसरों का पूरी तरह से लाभ उठाने में विश्वास रखती हूं: पंकजा मुंडे

 पंकजा अपने पिता गोपीनाथ मुंडे की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने अपने गृहनगर बीड जिले के परली पहुंची.

औरंगाबाद:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने शुक्रवार को कहा कि उनका मानना है कि जो भी अवसर उपलब्ध हो, उसका पूरी तरह से लाभ उठाना चाहिए.  मुंडे से पूछा गया था कि क्या उन्हें महाराष्ट्र विधान परिषद या राज्यसभा का सदस्य बनाया जा सकता है, जिसके जवाब में उन्होंने यह बयान दिया.  महाराष्ट्र की पूर्व मंत्री पंकजा अपने पिता गोपीनाथ मुंडे की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए अपने गृहनगर बीड जिले के परली में थीं.  उन्होंने कहा, “लोगों की इच्छा मेरी ताकत है.  पार्टी ने क्या निर्णय लिया है, हमें जल्दी ही पता चल जाएगा.  किसी अवसर की अपेक्षा रखना मेरा स्वभाव नहीं है और मैं इसके लिए प्रयास नहीं करती.  लेकिन उपलब्ध अवसर का भरपूर लाभ उठाना मेरा स्वभाव है. ”

भाजपा ने 10 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, कोल्हापुर से पूर्व सांसद धनंजय महादिक और अनिल बोराडे को प्रत्याशी घोषित किया है.  मुंडे ने कहा, “लोग मेरे पिता के प्रति प्रेम व्यक्त करने के लिए गोपीनाथगढ़ (गोपीनाथ मुंडे का स्मारक) आते हैं न कि मेरा भाषण सुनने के लिए. ”

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद इम्तियाज जलील द्वारा औरंगाबाद में एक अस्पताल का नाम गोपीनाथ मुंडे के नाम पर रखने के प्रस्ताव पर पंकजा ने कहा, “उन्होंने महाराष्ट्र विधानसभा में भी इस मुद्दे को उठाया था.  मैंने गोपीनाथ मुंडे स्मारक के लिए भी कोई मदद नहीं मांगी थी और खुद इसे स्थापित किया था.  लेकिन अगर गोपीनाथ मुंडे के नाम पर अस्पताल का नाम रखा जाता है तो यह मेरे लिए गर्व की बात होगी. ”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)