हिमंत बिस्वा सरमा की फिसली जुबान, अमित शाह को प्रधानमंत्री और नरेंद्र मोदी को गृहमंत्री बता गए

हेमंत बिस्वा के अमित शाह को पीएम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गृह मंत्री (HM) कहने पर बीजेपी की सफाई आई है. बीजेपी ने कहा है कि हेमंत बिस्वा की जुबान फिसल गई थी और उन्होंने गलती से ऐसा बोल दिया.

हिमंत बिस्वा सरमा की फिसली जुबान, अमित शाह को प्रधानमंत्री और नरेंद्र मोदी को गृहमंत्री बता गए

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार और मंगलवार को दो दिवसीय असम दौरे पर गए थे.

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कल गृह मंत्री अमित शाह को बतौर देश के प्रधानमंत्री और पीएम मोदी को गृह मंत्री के रूप में संबोधित किया था. असम CM हेमंत बिस्वा के इस संबोधन का वीडियो अब असम कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया है. जिसमें कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी ने अमित शाह का चयन देश के अगले प्रधानमंत्री के तौर पर कर लिया है. असम कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब सर्बानंद सोनोवाल असम के मुख्यमंत्री थे. तब एमपी पल्लब लोचन दास ने कई अवसरों पर कैबिनेट मंत्री हेमंत बिस्वा को असम का मुख्यमंत्री कहा था. क्या बीजेपी ने नरेंद्र मोदी जी की जगह अगले प्रधानमंत्री के चेहरे का चुनाव कर लिया है? अमित शाह का पीएम के तौर पर प्रचार अभियान शुरू कर दिया गया है. दास के उदाहरण से लगता है कि जुबान नहीं फिसली है?

बीजेपी ने पेश की सफाई

हालांकि हेमंत बिस्वा के अमित शाह को पीएम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गृह मंत्री (HM) कहने पर बीजेपी की सफाई आई है. बीजेपी ने कहा है कि हेमंत बिस्वा की जुबान फिसल गई थी और उन्होंने गलती से ऐसा बोल दिया.

ये भी पढ़ें-  सपा नेता आजम खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ED ने अवैध कब्जे वाली संपत्तियों का मांगा ब्योरा

असम के दौरे पर थे गृहमंत्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार और मंगलवार को दो दिवसीय असम दौरे पर गए थे. इस दौरान वे भारत-बांग्लादेश सीमा पर गए थे और उन्होंने नेशनल फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी का उद्घटन किया था. साथ ही हेमंत बिस्वा की सरकार के एक साल पूरा होने पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे. शाह ने गुवाहाटी में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और नेशनल फॉरेंसिक यूनिवर्सिटी का भी उद्घाटन किया था.