जुनैद-नासिर हत्याकांड के आरोपी के समर्थन में हिंदू महापंचायत का आयोजन, कुछ समय के लिए दिल्ली-जयपुर हाईवे जाम

महापंचायत में पहुंचे लोगों ने हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की है. आरोपी के समर्थन में लोगों ने कुछ समय के लिए सड़क जाम कर दिया था.

जुनैद-नासिर हत्याकांड के आरोपी के समर्थन में हिंदू महापंचायत का आयोजन, कुछ समय के लिए दिल्ली-जयपुर हाईवे जाम

नई दिल्ली:

राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमीका गांव के रहने वाले नसीर और जुनैद की हत्या के आरोपी मोनू मानेसर के समर्थन में गुरुग्राम के मानेसर में मंगलवार को एक हिंदू महापंचायत का आयोजन किया गया. महापंचायत में पहुंचे लोगों ने कुछ समय के लिए दिल्ली-जयुपर हाईवे को जाम कर दिया. हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप के बाद जाम को हटा लिया गया. महापंचायत में पहुंचे लोग हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. बताते चलें कि इस मामले में पुलिस ने अनिल, श्रीकांत, रिंकू सैनी, लोकेश सिंगला और मोहित यादव उर्फ मोनू मानेसर को मुख्य आरोपी बनाया है.

गौरतलब है कि आरोपों के घेरे में आए मोहित यादव उर्फ मोनू मानेसर का हथियार लाइसेंस कैंसल करने की तैयारी चल रही है. मानेसर के डीसीपी ने पुलिस कमिश्नर को लिखा है कि मोनू मानेसर का हथियार का लाइसेंस कैंसल किया जाए. बजरंग दल के कार्यकर्ता और गौरक्षा दल के सदस्य मोनू मानेसर पर पटौदी में हत्या की कोशिश का हाल ही में मुकदमा दर्ज हुआ था.

मानेसर के डीसीपी ने मीडिया को बताया था की जिस किसी के पास लाइसेंसी हथियार हो और उस पर अगर अपराधिक मामले दर्ज होते हैं तो प्रशासन उनका हथियार का लाइसेंस कैंसल करता है. इसी के तहत हम मोनू का लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया शुरू कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-