विज्ञापन
This Article is From Oct 26, 2022

लग्जरी कार से आया हाई प्रोफाइल चोर, भगवान से पहले मांगी माफी, फिर ले उड़ा दान पात्र

आमतौर पर चोरी की वारदात को फटे हाल चोरों या भेष बदलकर सिरफिरे तत्वों के द्वारा अंजाम दिया जाता है लेकिन मध्यप्रदेश के इस जिले में हुई एक वारदात ने हर किसी को चौंका दिया है.

लग्जरी कार से आया हाई प्रोफाइल चोर, भगवान से पहले मांगी माफी, फिर ले उड़ा दान पात्र
जबलपुर :

आमतौर पर चोरी की वारदात को फटे हाल चोरों या भेष बदलकर सिरफिरे तत्वों के द्वारा अंजाम दिया जाता है लेकिन मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में हुई एक वारदात ने हर किसी को चौंका दिया है. दरअसल एक मंदिर में हुई चोरी की वारदात को ऐसे वैसे चोर ने नहीं बल्कि एक हाईप्रोफाइल कार वाले वीआईपी चोर ने अंजाम दिया है. चोर लग्जरी कार से मंदिर पहुंचता है और फिर चेहरे पर नकाब लगाकर मंदिर में प्रवेश करने के बाद मंदिर की दान पेटी उड़ा ले जाता है. दरअसल यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के थाना बरेला से लगी गौर चौकी स्थित सालीवाड़ा के हनुमान मंदिर का है, जहां दीपावली के एक दिन पहले जब हर कोई धन की देवी महालक्ष्मी की पूजा की तैयारी परिवार के साथ मनाने की तैयारी कर रहा था. तभी धन की लालच में एक हाई प्रोफाइल चोर मंदिर में रखी दान पेटी ले कर भाग निकला.

चोर की भगवान के प्रति इतनी श्रद्धा की मंदिर पहुंचे चोर ने पहले मंदिर के बाहर अपने जूते उतारे और उसके बाद मंदिर के अंदर दाखिल हुआ. द्वार पर पहुंचकर हाथ जोड़कर कान पकड़े और भगवान से माफी भी मांगी और इसके बाद मंदिर में रखी दान पेटी लेकर रफूचक्कर हो गया. लेकिन चोर की चोरी की पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई है जिसमे कार वाला वीआईपी चोर बेखौफ होकर मंदिर से दान पेटी उड़ाता नज़र आ रहा है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात तकरीबन 2 बज़े के आसपास हनुमान मंदिर में रखी दानपेटी चोर ने पार कर दी, इसकी जानकारी दूसरे दिन तब लगी जब  इलाके के रहने वाले अजय दुबे नाम का शख्स सुबह मंदिर में पहुंचा. तो देखा कि मंदिर में रखी दान पेटी मंदिर से गायब थी. जिसके बाद अजय ने इसकी जानकारी ग्रामीणों के दी. लेकिन मंदिर में हुई चोरी की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. सालीवाड़ा हनुमान मंदिर में हुई चोरी का जो सीसीटीवी वीडियो सामने आ है उसमें चोर एक सफेद रंग की कार से आता दिखाई दे रहा है अज्ञात चोर ने अपने मुंह को कपड़े से ढंक कर रखा हुआ है साथ ही उसके दाहिने हाथों की उंगलियों में दो अंगूठी और बाएं हाथ मे एक घड़ी भी साफ साफ दिखाई दे रही है. चोरी की इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद स्थानीय स्तर पर हाई प्रोफाइल चोर की तलाश शुरू कर दी गई है वहीं इस पूरे मामले की सूचना भी स्थानीय पुलिस को दे दी गई है जिसके आधार पर कार वाले वीआईपी चोर की तलाश शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- 

ब्रिटेन में अल्पसंख्यक PM बन गया और भारत में हम NRC में उलझे हैं : मुफ्ती

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ब्राजील की गायों में दौड़ रहा 'कृष्णा' का खून, समझें भावनगर के महाराज के गिफ्ट से कैसे बनी इतनी बड़ी मिल्क इंडस्ट्री?
लग्जरी कार से आया हाई प्रोफाइल चोर, भगवान से पहले मांगी माफी, फिर ले उड़ा दान पात्र
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Next Article
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com