असम में 7 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त, 3 गिरफ्तार : पुलिस

पुलिस अधिकारी ने कहा, "पुलिस ने 1 किलो हेरोइन बरामद की और राजस्थान के झालावाड़ के रहने वाले चंद्रशेखर सेन (45) और धीरज सोलंकी (30) के रूप में पहचाने गए दो लोगों को पकड़ा."

असम में 7 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त, 3 गिरफ्तार : पुलिस

असम पुलिस ने 7 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की है.

कार्बी आंगलोंग:

असम के कार्बी आंगलोंग जिले में 6-7 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गुरुवार को पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस की दो अलग-अलग कार्रवाई में आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बोकाजन के एसडीपीओ जॉन दास ने कहा, "पुलिस ने आज कार्बी आंगलोंग जिले में दो अलग-अलग अभियानों में 6-7 करोड़ रुपये मूल्य की 1.304 किलोग्राम हेरोइन जब्त की और तीन लोगों को गिरफ्तार किया."

मामले की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने बताया कि पहले अभियान में कार्बी आंगलोंग जिला पुलिस ने लहरिजन क्षेत्र से 304 ग्राम हेरोइन जब्त की और एक व्यक्ति को पकड़ा.

व्यक्ति की पहचान दोबोका इलाके के रहने वाले फैयास उद्दीन (18) के रूप में हुई है. बोकाजन के एसडीपीओ जॉन दास ने एएनआई को बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, प्रभारी लहरिजन पीपी एएसआई जितेन गोगोई, एसआई (पी) शरत काकती, सी20 सीआरपीएफ कैंप बोकाजन और पीपी स्टाफ द्वारा लहरिजन पुलिस प्वाइंट के सामने एक चेकपॉइंट स्थापित किया गया था.

दास ने कहा, "सुरक्षा कर्मियों ने एएस-02सीसी-2548 पंजीकरण संख्या वाले एक वाहन को रोका और गहन तलाशी लेने पर साबुन के 25 पेटी बरामद किए, जिनमें 304 ग्राम हेरोइन थी."

दास ने कहा, "एसडीपीओ बोकाजन और बोकाजन के प्रभारी अधिकारी की देखरेख में दवा के पैकेट जब्त किए गए."

अधिकारी ने कहा, "दूसरे अभियान में दीफू रेलवे स्टेशन के बाहर नशा रोधी अभियान चलाया गया."

पुलिस अधिकारी ने कहा, "पुलिस ने 1 किलो हेरोइन बरामद की और राजस्थान के झालावाड़ के रहने वाले चंद्रशेखर सेन (45) और धीरज सोलंकी (30) के रूप में पहचाने गए दो लोगों को पकड़ा." दास ने कहा, "दोनों अभियानों में जब्त की गई ड्रग्स का बाजार मूल्य लगभग 6-7 करोड़ रुपये आंका गया है." एक अधिकारी ने कहा कि एसडीपीओ बोकाजन और उप पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) ने दिफू पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी की मदद से छापेमारी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
उत्तर-पश्चिम भारत में फरवरी में सामान्य बारिश की संभावना, आज दिल्ली में साफ रहेगा आसमान
New Income Tax Regime : जानें क्या है नया टैक्स स्लैब, 7 लाख से कम आय पर नहीं लगेगा इनकम टैक्स