गुरुग्राम में गौ तस्करों का तांडव, गायों से भरा ट्रक ले जाने से रोका तो गौ रक्षकों पर बरसाईं गोलियां

गौ रक्षकों की टीम को देखकर तस्करों (Gurugram Cow Smuggler) मे ट्रक को भगाना शुरू कर दिया और बचने के लिए अपने ट्रक को डिवाइडर चढ़ाकर गलत दिशा में भागने लगे. इतना ही नहीं गौ रक्षकों पर उन्होंने कई राउंड फायरिंग भी की.

गुरुग्राम में गौ तस्करों का तांडव, गायों से भरा ट्रक ले जाने से रोका तो गौ रक्षकों पर बरसाईं गोलियां

गुरुग्राम में गौ तस्करों का तांडव

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के कुंडली-मानेसर-पलवल रोड पर मंगलवार सुबह गौ तस्करों (Cow Smuggler Arrest) ने जमकर तांडव मचाया. गौ रक्षकों और काऊ प्रोटेक्शन फोर्स ने जब गौ तस्करों का पीछा करना शुरू किया तो उन्होंने न केवल फायरिंग शुरू कर दी बल्कि KMP पर अपने ट्रक को डिवाइडर पर चढ़ाकर गलत दिशा में ले गए और जमकर तांडव मचाया. गौ तस्कर अपनी और दूसरों की जान को जोखिम में डालकर कई किलोमीटर तक तांडव मचाते रहे. काऊ प्रोटेक्शन फोर्स की मदद से गौ रक्षकों ने किसी तरह ट्रक को रुकवाया, लेकिन तस्कर वहां से भागने में कामयाब रहे.

ये भी पढ़ें-पंचकूला के पॉश क्लब में सुबह 4 बजे चले डंडे-तलवारें, लड़कियां भी हाथों में हथियार लिये आईं नजर

26 गायों से भरा ट्रक जब्त, 2 की मौत

हालांकि गौ रक्षकों एक तस्कर को पकड़ने में कामयाब हो गए, जिसके बाद गौ रक्षकों ने उसे बिलासपुर थाना ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गए ट्रक में ठूस-ठूस कर 26 गायों को भरा गया था, जिसमें से दो गाय मृत पाई गईं. जब्त की गईं 24 गायों को नजदीकी गौशाला में पहुंचा दिया गया है. गौ रक्षकों को सूचना मिली थी कि एक गाड़ी यूपी के बागपत से गायों को लेकर मेवात जा रही है. मेवात में इन गायों की गौकशी की जानी थी. खबर मिलते ही गौ रक्षक और काऊ प्रोटेक्शन फोर्स की टीम ने तुरंत नाकाबंदी शुरू की. मंगलवार सुबह यह ट्रक केएमपी पर दिखाई दिया, जिसके बाद गौ रक्षकों ने इसका पीछा करना शुरू कर दिया.

गौ तस्करों ने की गई राउंड फायरिंग

गौ रक्षकों की टीम को देखकर तस्करों मे ट्रक को भगाना शुरू कर दिया और बचने के लिए अपने ट्रक को डिवाइडर कुदाकर गलत दिशा में भागने लगे. इतना ही नहीं  गौ रक्षकों पर उन्होंने कई राउंड फायरिंग भी की. इस दौरान ट्रक का टायर भी फट गया और ट्रक चिंगारियां उड़ाता हुआ गलत दिशा में सड़क पर दौड़ने लगा. किसी तरह से ट्रक को रुकवाया गया, जिसके बाद एक तस्कर गौ रक्षक टीम के हत्थे चढ़ गया. वहीं अन्य आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है. तस्कर से पुलिस पूछताछ कर रही है. उसकी निशानदेही पर अन्य तस्करों को पकड़े जाने की तैयारी की जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-Watch: गुलदस्ता से फूल गायब थे...कांग्रेस नेता का खास तोहफा देख हंसी नहीं रोक सकीं प्रियंका गांधी