स्टिंग मामला : सीबीआई पूछताछ के लिए हरीश रावत नहीं आए दिल्ली

स्टिंग मामला : सीबीआई पूछताछ के लिए हरीश रावत नहीं आए दिल्ली

हरीश रावत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बागी विधायकों की कथित खरीद-फरोख्त करते दिखाये जाने वाली स्टिंग सीडी मामले में सीबीआई के बुलावे पर आज उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत दिल्ली नहीं गए। रावत के मीडिया सलाहकार सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री ने आज दिल्ली जाने और वापस आने के लिए कल विमान का टिकट बुक कराया था, लेकिन बाद में उन्होंने यह योजना रद्द कर दी।

10 मई को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट
कुमार ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के क्रम में रावत को मंगलवार को 10 मई को उत्तराखंड विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव का सामना करना है और उससे पहले आज कांग्रेस विधानमंडल दल की महत्वपूर्ण बैठक भी होनी है। इन्हीं परिस्थितियों के कारण रावत आज दिल्ली नहीं गए।

स्टिंग हुआ जारी
गौरतलब है कि पिछले महीने की 26 तारीख को एक निजी टेलीविजन चैनल ने एक स्टिंग सीडी जारी की थी, जिसमें कथित रूप से रावत को बागी विधायकों का समर्थन लेने के लिए धन की पेशकश करते दिखाया गया था। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है और इसी संदर्भ में पूछताछ के लिए केंद्रीय एजेंसी ने उन्हें आज दिल्ली तलब किया था। कुमार ने फिलहाल यह जानकारी होने से इंकार किया कि रावत ने केंद्रीय एजेंसी को पूछताछ की तारीख आगे बढाने के लिये कोई अनुरोध पत्र भेजा है या नहीं।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com