गुरुग्राम : पिटबुल के हमले के बाद अस्पताल में ज़िन्दगी की जंग लड़ रही महिला

पुलिस के अनुसार, चिकारा ने कुत्ते के पट्टे को ढीला छोड़ दिया. ऐसे में वह पहले नीचे गिरा और फिर मुन्नी को काटा. स्थानीय लोगों ने उसे पास के एक अस्पताल में पहुंचाया जहां मुन्नी जिंदगी से जूझ रही है.

गुरुग्राम : पिटबुल के हमले के बाद अस्पताल में ज़िन्दगी की जंग लड़ रही महिला

घायल महिला इलाके में हाउस हेल्प का काम करती है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुरुग्राम:

तीस वर्षीय महिला को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जब उसके ऊपर पिट बुल नस्ल के पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया. घटना हरियाणा के गुरुग्राम के सिविल लाइन क्षेत्र की है. गुरुवार को हुई घटना के बाद डॉग ऑनर के खिलाफ महिला के परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. महिला की पहचान मुन्नी के रूप में की गई है, जिसे हमले के कारण हाथ और सिर में गंभीर घाव आए हैं.  

बता दें कि ये घटना उस वक्त सामने आई है, जब बीते महीने 82 वर्षीय महिला की उत्तर प्रदेश के लखनऊ में उसके पालतू पिटबुल ने जान ले ली थी. गुरुग्राम वाले मामले में मुन्नी एक हाउसिंग सोसाइटी के पास टहल रही थी कि उस पर कुत्ते ने हमला कर दिया. कुत्ते के मालिक की पहचान विनीत चिकारा के रूप में हुई है, जो उसे टहलने के लिए बाहर ले गया था.

पुलिस के अनुसार, चिकारा ने कुत्ते के पट्टे को ढीला छोड़ दिया. ऐसे में वह पहले नीचे गिरा और फिर मुन्नी को काटा. स्थानीय लोगों ने उसे पास के एक अस्पताल में पहुंचाया जहां मुन्नी जिंदगी से जूझ रही है. वह इलाके में हाउस हेल्प का काम करती है.

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीत पाल सिंह सांगवान ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी." इससे पहले जुलाई में सेवानिवृत्त स्कूल शिक्षिका सुशीला त्रिपाठी लखनऊ में अपने घर की छत पर थीं, तभी उनके पालतू पिट बुल ने उन पर हमला कर दिया था. उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका.

यह भी पढ़ें -
-- "मैं प्रवर्तन निदेशालय को आने और रुकने के लिए आमंत्रित करता हूं" : NDTV से तेजस्‍वी यादव
-- "नौकरी देने का वादा तो CM बनने पर था अभी तो हम डिप्टी हैं" गिरिराज ने तेजस्वी पर कसा तंज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:नीतीश के साथ सरकार बनाने को लेकर तेजस्वी ने कही ये बात