सुरक्षा का हवाला देकर मुझे जनता के बीच जाने से रोकना चाहती थी गुजरात पुलिस : केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) में अपने सुरक्षा मामले को एक बार फिर से जनता के बीच उठाया. उन्होंने कहा कि अहमदाबाद में सोमवार को जब मैं एक ऑटो ड्राइवर के घर ऑटो में सवार होकर जा रहा था तो गुजरात पुलिस (Gujarat Police) ने मुझे सुरक्षा देने से साफ इनकार कर दिया था.

अहमदाबाद:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) में अपने सुरक्षा मामले को एक बार फिर से जनता के बीच उठाया. उन्होंने कहा कि अहमदाबाद में सोमवार को जब मैं एक ऑटो ड्राइवर के घर ऑटो में सवार होकर जा रहा था तो गुजरात पुलिस (Gujarat Police) ने मुझे सुरक्षा देने से साफ इनकार कर दिया था. मुझे ऑटो पर जाने से रोका गया. सीएम केजरीवाल ने यह बात एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कही. 

इस पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि क्या किसी राज्य की पुलिस कह सकती है कि अगर आप ऑटो में जाएंगे तो हम आपको सुरक्षा नहीं दे सकते. मैं पंजाब में भी जाता हूं दिल्ली में भी जाता हूं, वहां तो ऐसा नहीं होता. केजरीवाल ने कहा कि गुजरात पुलिस मुझे सुरक्षा नहीं दे रही थी, बल्कि मुझे ऑटो चालक के घर जाने से रोक रही थी. लेकिन उनका नहीं पता कि केजरीवाल को जनता के बीच जाने से कोई नहीं रोक सकता. केजरीवाल ने कहा कि जनता को इन लोगों की मंशा को समझना चाहिए.  केजरीवाल ने अपने भाषण में कहा कि गुजारात में नेता लोगों के पास विकास कार्य करने के लिए कभी नहीं जाते बल्कि वो नेता तो जनता से वोट मांगने तक नहीं जाते. क्योंकि उनका पता है कि हमें वोट मिल ही जाएगा. 

ये भी पढ़ें :  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेलंगाना : सिंकदराबाद के ई-स्कूटर शोरूम में आग लगने से 8 की मौत