तेलंगाना : इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में लगी आग, आठ लोगों की मौत

तेलंगाना (Telangana) के सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में आग लगने से आठ लोगों की मौत (Death) हो गई है. यहां पर अभी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. आग का गुबार इतना ज्यादा है कि इलाके में चारों ओर धुआं ही धुआं फैल गया है. हादसा सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन (Secunderabad Railway Station) के पास हुआ है.

हैदराबाद:

तेलंगाना (Telangana) के सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में आग लगने से आठ लोगों की मौत (Death) हो गई है. यहां पर अभी कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. आग का गुबार इतना ज्यादा उठा कि इलाके में चारों ओर धुआं ही धुआं फैल गया है. हादसा सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन (Secunderabad Railway Station) के पास हुआ है. हादसे के बाद मौके पर अफरा- तफरी का माहौल बन गया. 

सिकंदराबाद में जिस बाइक शोरूम में आग लगी है उसके ऊपर लॉज है, और इस लॉज में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. फिलहाल प्रसासन की ओर से राहत और बचाव का कार्य जारी है. लोगों को किसी न किसी तरीके से वहां से निकाला जा रहा है. मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां और राहत एवं बचाव दल पहुंच चुका है.

बता दें कि इससे पहले अप्रैल में तमिलनाडु में इसी तरह की घटना हुई थी. यहां पोरुर-कुंदरातुर स्थित शोरूम में एक कस्टमर ने अपनी ई-बाइक की बैटरी को चार्ज पर लगाया था. इसके कुछ ही देर बाद शो रूम में अचानक आग लग गई थी. धीरे-धीरे पूरा शोरूम आग की लपटों में घिर गया था. इस घटना में 5 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर और सर्विसिंग के लिए आए 12 पुराने इलेक्ट्रिक स्कूटर जल गये थे.

ये भी पढ़ें :  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेलंगाना : सिंकदराबाद के ई-स्कूटर शोरूम में आग लगने से 8 की मौत