पीएम मोदी ने गुजरात में अंतिम चरण के मतदान से पहले अपनी मां से आशीर्वाद लिया

Gujarat Assembly Elections: गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले आज हुई बीजेपी की बैठक में पार्टी की रणनीति पर चर्चा की गई

नई दिल्ली :

Gujarat Elections 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात चुनाव के लिए कल होने वाले दूसरे और अंतिम चरण के मतदान से पहले आज गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की. उन्होंने अपनी माताजी से आशीर्वाद लिया. पीएम मोदी की मां से मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वे माताजी से बात करते और चाय पीते हुए नजर आ रहे हैं. 

उधर, गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले आज हुई बीजेपी की बैठक में पार्टी की रणनीति पर चर्चा की गई. इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल मौजूद थे. बैठक गुजरात बीजेपी के कार्यालय श्रीकमलम में हुई. 

गुजरात विधानसभा चुनाव में कल अंतिम चरण का मतदान होगा और कल ही बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिन की बैठक शुरू होगी. पीएम मोदी के संबोधन से बैठक की शुरुआत होगी. बैठक में अगले लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री मोदी कल गांधीनगर में वोट डालने के तुरंत बाद दिल्ली आएंगे. वे यहां पार्टी पदाधिकारियों की बैठक का उद्घाटन करेंगे. बैठक में सभी राज्यों के प्रभारी, सह प्रभारी, मोर्चों के प्रभारी और संगठन मंत्री हिस्सा लेंगे. बैठक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की रणनीति पर भी चर्चा होगी.