विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2022

गुजरात का विधानसभा चुनाव बीजेपी बनाम आम आदमी पार्टी बनता जा रहा : राघव चड्ढा

'आप' के गुजरात के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा- कांग्रेस की गुजरात इकाई का कांग्रेस छोड़ो अभियान चल रहा, मैदान में केवल एक ही शख्स सीना तानकर भाजपा से लड़ रहा है, उसका नाम है अरविंद केजरीवाल

Read Time: 3 mins

राघव चड्ढा ने कहा- राहुल गांधी का भारत जोड़ो अभियान चल रहा, कांग्रेस की गुजरात इकाई का कांग्रेस छोड़ो अभियान चल रहा (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद और पार्टी के नवनियुक्त गुजरात सह प्रभारी राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि, गुजरात का चुनाव (Gujarat assembly election) बीजेपी (BJP) बनाम आम आदमी पार्टी बनता जा रहा है. गुजराती के मन में आम धारणा है कि कांग्रेस को वोट देना, यानी वोट बर्बाद करना है. कांग्रेस 27 साल से सरकार में नहीं आई तो अब क्या आएगी. जैसे-जैसे राहुल गांधी का भारत जोड़ो अभियान चल रहा है, वैसे-वैसे कांग्रेस की गुजरात इकाई का कांग्रेस छोड़ो अभियान चल रहा है. मैदान में केवल एक ही शख्स सीना तान कर भाजपा से लड़ रहा है, उसका नाम है अरविंद केजरीवाल.

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक से पूछताछ को लेकर पूछ गए सवाल पर राधव चड्ढा ने कहा कि, हमारे पास यही जानकारी है कि आबकारी  संबंधित मामले में उनको भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है. दुर्गेश पाठक का ना दिल्ली सरकार से, ना वित्त विभाग से, ना आबकारी विभाग से कोई लेना-देना है. जब एक्साइज पॉलिसी लागू हुई उस समय तो दुर्गेश पाठक विधायक भी नहीं थे.

उन्होंने कहा कि यह दिखाता है कि अरविंद केजरीवाल जी के जो सात-आठ मजबूत स्तंभ हैं उनको कमजोर करने पर काम चल रहा है. नगर निगम के चुनाव आ रहे हैं तो हमारे नगर निगम इंचार्ज को पूछताछ के लिए बुला लिया. 

पंजाब के मोहाली में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्रा के एमएमएस मामले को लेकर सवाल पर चड्ढा ने कहा, पंजाब पुलिस और पंजाब सरकार मुस्तैदी से इस मामले पर कार्रवाई कर रही है. एफआईआर दर्ज हो गई है मजिस्ट्रेट जांच के आदेश हो गए हैं. आरोपी महिला और उनके एक साथी को शिमला हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. उपकरणों की फॉरेंसिक जांच चल रही है. CCTV कैमरा और अन्य कैमरे, जो लगे हैं उनकी भी इन्वेस्टिगेशन चल रही है.

उन्होंने कहा कि, हाथ जोड़कर हम विनती करना चाहेंगे पीड़ितों और पीड़ितों के परिवार से कि हम सब आपके साथ हैं. आपको न्याय मिलेगा, जल्द से जल्द मिलेगा, हिम्मत ना हारें और शांति बनाए रखें.

राघव चड्ढा ने गोवा में कांग्रेस पार्टी में टूट पर कहा, 'AAP और कांग्रेस में फर्क है'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बाबा बोले- मेरे चरणों की धूल ले लो... इसी चक्कर में भागी थी जनता, हाथरस हादसे मां को खोने वाली महिला
गुजरात का विधानसभा चुनाव बीजेपी बनाम आम आदमी पार्टी बनता जा रहा : राघव चड्ढा
उम्र बस 16, फ्लैट में चोरी करते देखा तो बच्ची को जला डाला, गुरुग्राम की सोसाइटी ये घटना डरा रही!
Next Article
उम्र बस 16, फ्लैट में चोरी करते देखा तो बच्ची को जला डाला, गुरुग्राम की सोसाइटी ये घटना डरा रही!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com