गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 : भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज शाम, दिग्गजों के भी कट सकते हैं टिकट

चर्चा है कि 75 वर्ष से ऊपर के नेताओं को टिकट नहीं मिलेगा. सांसदों- विधायकों के रिश्तेदारों को भी टिकट नहीं मिलेगा. इसके साथ ही बड़ी संख्या में मौजूदा विधायकों के टिकट भी काटे जाएंगे.

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 : भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज शाम, दिग्गजों के भी कट सकते हैं टिकट

बीजेपी के उम्मीदवार तय करने के लिए केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज शाम को होगी.

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार तय करने के लिए केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज शाम को होगी. बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा की अध्यक्षता में बैठक होगी. इसमें पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह आदि हिस्सा लेंगे. गुजरात में कई दिग्गज नेताओं के टिकट कटने की आशंका है.

चर्चा है कि 75 वर्ष से ऊपर के नेताओं को टिकट नहीं मिलेगा. सांसदों- विधायकों के रिश्तेदारों को भी टिकट नहीं मिलेगा. इसके साथ ही बड़ी संख्या में मौजूदा विधायकों के टिकट भी काटे जाएंगे. हालांकि, कांग्रेस से आए कई नेताओं को टिकट मिल सकता है.

इससे पहले कल बीजेपी गुजरात के कोर ग्रुप की दिल्ली में बैठक हुई. बैठक में गुजरात विधानसभा के लिए बीजेपी उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर करीब तीन घंटे चली बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, गुजरात संगठन महामंत्री रत्नाकर जी, केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया, पुरुषोत्तम रूपाला, संगठन महासचिव बीएल संतोष सहित कोर ग्रुप के सदस्य मौजूद थे.

सूत्रों के मुताबिक पूर्व सीएम विजय रूपानी, पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, सौरभ पटेल जैसे दिग्गज नेताओं पर तलवार लटक रही है. हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर, क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा आदि को टिकट मिल सकता है.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली-NCR में भूकंप के तेज़ झटके, नेपाल में आया था भूचाल
आज CJI बनने जा रहे जस्टिस डी.वाई. चंद्रचूड़ ने लगातार 10 घंटे सुनवाई कर बटोरी थी प्रशंसा
"आर्थिक सुधारों के लिए मनमोहन सिंह का आभारी है देश" : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने की पूर्व PM की प्रशंसा